spot_img
Monday, August 8, 2022
spot_img
Monday, August 8, 2022
spot_img

Related articles

इस दिवाली आपके घर में ‘लक्ष्मी’ के साथ ‘बम’ भी आएगा : अक्षय कुमार

ये दिवाली लक्ष्मी बम वाली

कोरोना महामारी के वजह से देश में लगभग मिड मार्च से ही लॉकडाउन रहा, जिसका असर बॉलीवुड में भी दिखा। कई फिल्मों को रिलीज डेट मिलने के बाद भी पोस्टपोन किया गया, या फिर वह ओटीटी पर रिलीज़ किया जा रहा है। अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म लक्ष्मी बम पहले 22 मई 2020 को रिलीज होना था, लेकिन लॉकडाउन की वजह से इसकी रिलीज टल गई और अब ये 9 नवंबर को रिलीज होगी।

9 नवम्बर को होगी रिलीज

अक्षय कुमार की अपकमिंग हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ की रिलीज डेट की घोषणा बुधवार को कर दी गई। ये फिल्म 9 नवंबर को एक प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। फिल्म का एक टीजर भी जारी किया गया है। जिसमें बैकग्राउंड में आवाज सुनाई देती है कि ‘आज से तेरा नाम लक्ष्मण नहीं लक्ष्मी होगा’। अक्षय ने सोशल मीडिया पर लिखा ‘इस दिवाली आपके घरों में ‘लक्ष्मी’ के साथ एक धमाकेदार ‘बम’ भी आएगा। आ रही है #लक्ष्मी बम 9 नवंबर को, सिर्फ डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर। पागलपन से भरी एक सवारी के लिए तैयार हो जाओ, क्योंकि #ये दिवाली लक्ष्मी बम वाली।’ टीजर में स्क्रीन पर लिखा आता है, जब समाज से निकाला हुआ व्यक्ति बेहद हिंसक हो जाता है।

तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है फिल्म

इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा किआरा आडवाणी, तुषार कपूर, शरद केलकर, अश्विनी कल्सेकर जैसे कलाकार भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे। इस फिल्म के डायरेक्टर राघव लॉरेंस हैं और ये तमिल फिल्म मुनि 2: कांचना का हिंदी रीमेक है। लक्ष्मी बम पहले 22 मई 2020 को रिलीज होना था, लेकिन कोरोना महामारी की वजह से लगे लॉकडाउन के कारण इसकी रिलीज टल गई और अब ये 9 नवंबर को रिलीज होगी।

इसे भी पढ़े : सुशांत की फॉर्महाउस पार्टी में आती थीं सारा, फिर आने लगीं रिया

इसे भी पढ़े : एप्पल ने लॉन्च किया पॉकेट फ़्रेंडली सब्सक्रिप्शन प्लान, खास भारत के लिए

spot_img

Recent articles

Don't Miss

spot_img