spot_img
Tuesday, September 27, 2022
spot_img
Tuesday, September 27, 2022
spot_img

Related articles

spot_img

एप्पल ने लॉन्च किया पॉकेट फ्रेंडली सब्सक्रिप्शन प्लान, जानिये भारत के लिए क्या है खास

spot_img
- Advertisement -

खास भारतीयों के लिए मात्र 195 रु में मंथली प्लान

नई दिल्ली: भारतीय मार्केट के लिए पॉकेट फ्रेंडली सब्सक्रिप्शन सर्विस की काफी अहमियत है। इसी को ध्यान में रखते हुए Apple की तरफ से खास भारतीयों के लिए मात्र 195 रु मंथली प्लान में Apple One सर्विस का सब्सक्रिप्शन ऑफर किया गया है। Apple one सर्विस बंडल ऑफर में Apple म्यूजिक, Apple TV+, Apple Arcade और 50GB iCloud स्टोरेज समेत तमाम तरह की सर्विस मिलेगी।

ग्राहकों को मिलेगा एक माह का मुफ़्त ट्रायल 

- Advertisement -

भारत इस तरह की सर्विस हासिल करने वाला पहला देश बन गया है। कंपनी की तरफ से नए ग्राहकों के लिए Apple One सर्विस का 30 दिनों के लिए मुफ्त ट्रायल दिया जा रहा है, जो इससे पहले तक Apple One सर्विस का इस्तेमाल नही करते रहे हैं।

Apple के दो सब्सक्रिप्शन मॉडल भारत में लॉन्च 

Apple की तरफ से 195 रुपये के मंथली रिचार्ज पर केवल एक डिवाइस पर Apple One सर्विस को एक्सेस किया जा सकेगा, जबकि एक से ज्यादा डिवाइस पर इस सर्विस का इस्तेमाल करने के लिए फैमिली प्लान लॉन्च किया गया है। इस प्लान पर कंपनी की तरफ से 200GB iCloud स्टोरेज दिया जा रहा है। इसके लिए ग्राहकों को 365 रुपये मंथली का रिचार्ज कराना होगा। इस रिचार्ज पर Apple One सर्विस को 6 डिवाइस पर एक्सेस किया जा सकेगा।

प्रीमियम प्लान भारत में नही होगा उपलब्ध 

कंपनी का दावा है,एप्पल वन सर्विस के मौजूदा सिंगल यूजर प्लान पर ग्राहकों को 177 रु की मासिक बचत होगी, जबकि फैमिली पैक पर प्रतिमाह करीब 200 रु की बचत होगी| एप्पल वन सर्विस का प्रीमियम प्लान को भी लॉन्च किया गया है। लेकिन इसे भारत में नही उपलब्ध कराया जाएगा। यह प्लान खासतौर पर ऑस्ट्रेलिया, कनाडा, यूके, यूएस के लिए होगा। प्रीमियम प्लान में Apple की बाकी सर्विस के साथ ही Apple News+, Apple Fitness+ सर्विस और 2TB क्लाउड स्टोरेज दिया जाएगा। इसे अधिकतम 6 लोगों के बीच शेयर किया जा सकेगा।

इसे भी पढे : जियो ने लॉन्च किए नए क्रिकेट प्लान्स, घर बैठे देखें IPL

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

spot_img
spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img