spot_img
Thursday, August 18, 2022
spot_img
Thursday, August 18, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

Police Officer बनना चाहती थी सपना चौधरी, टूटा “सपना” और बन गई Dancer

- Advertisement -

कोहराम लाइव डेस्‍क : Police Officer बनने की ख्‍वाब लिए एक लड़की Dancer बन गयी। उसके डांसर बनने की कहानी भी अजीब है। वह इंस्पेक्टर बनना चाहती थी, लेकिन लोगों के दिलों पर राज करने वाली Dancer बन गई। लेकिन उन्हें स्टार जहर खाने की घटना ने बनाया। वह खुद बताती हैं कि उन्हें नाचने गाने का शौक है, लेकिन डांसिंग को करियर बनाना पड़ेगा, ये नहीं सोचा था। वह पुलिस अफसर बनना चाहती थीं, लेकिन एक घटना ने उनके सपने चूर-चूर कर दिए। दिल की ख्वाहिश दिल में ही दबी रह गई और सपना चौधरी डांसर बन गईं।

इसे भी पढ़ें : महिला को आइटम कहने पर Twitter पर माफी मांगो कमलनाथ ट्रेंड पर

12 साल की उम्र में Dancer सपना के पिता की हो गयी थी मौत

- Advertisement -

सपना जब 12 साल की थीं तो उनके पिता की मौत हो गई। पैसे की तंगी के कारण घर गिरवी रखना पड़ा। कर्ज चुकाना था, मां भाई और बहन की जिम्मेदारी भी थी। इसलिए उन्हें अपने शौक को पेशा  बना लिया। पिता की मौत के बाद ही उन्होंने डांस करना शुरू कर दिया था और आज वे सबकी चहेती है।

25 सितंबर 1990 को हरियाणा के रोहतक जिले के कस्बा नजफगढ़ में सपना चौधरी का जन्म हुआ। शुरुआती शिक्षा रोहतक से की। पिता रोहतक में ही एक निजी कंपनी में काम करते थे। सपना चौधरी का पहला प्रोग्राम 10 दिसंबर 2012 को जब कैथल जिले के पुंडरी में हुआ, पर बदले में कुछ नहीं मिला। फिर अगले प्रोग्राम में 3100 रुपए मिले थे। वो दौर ऐसा था कि महीने में 30 से 35 प्रोग्राम करतीं तब जाकर घर का गुजारा होता। आज एक प्रोग्राम से लाखों रुपये कमाती है।

इसे भी पढ़ें : Double Murder से सनसनी, कुल्‍हाड़ी से काटकर दो हॉकी खिलाड़ी की…

सपना चौधरी को उनके पहले गाने ने ही सुपरस्टार बना दिया था। गाने के बोल थे ‘सॉलिड बॉडी’। वक्त के साथ-साथ सपना चौधरी ने सफलता की सीढ़ियां चढ़ीं और आज उनके करोड़ों फॉलोअर्स हैं। लोगों में वे इतनी लोकप्रिय हैं कि उनकी एक झलक पाने को लोग बेकाबू हो जाते हैं। लेकिन इस मशहूरियत के बीच अपने ही कार्यक्रम में गाई एक रागनी ने उन्हें विवादों में ला दिया। एफआईआर दर्ज हुई, जांच के लिए एसआईटी गठित हुई। फेसबुक पर सपना चौधरी के खिलाफ काफी कुछ लिखा गया, जिससे आहत होकर इन्होंने जहर खा लिया। हालांकि जान बच गई, लेकिन कई दिन तक सपना चौधरी को आईसीयू में रहना पड़ा। इस दौरान भी लोगों का क्रेज कम नहीं हुआ।

लेकिन जहर खाने की इस घटना ने सपना चौधरी को इतना मशहूर कर दिया कि वे पहुंच गईं सलमान खान के शो बिग बॉस 11 में। वे छह हफ्ते बिग बॉस के घर में रहीं और अपने लटकों-झटकों से सभी को दीवाना बनाए रखा।

इसे भी पढ़ें : Snakebite : नहीं हुआ इलाज, ओझा-गुणी के फेर में तीन बच्चियों की मौत

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

Recent articles

Don't Miss

spot_img