spot_img
Tuesday, September 27, 2022
spot_img
Tuesday, September 27, 2022
spot_img

Related articles

spot_img

…और जब whale ने बचाई कई लोगों की जान, हैरान रह गए लोग

spot_img
- Advertisement -

नीदरलैंडः कई बार ऐसा होता है कि हम किसी बड़े हादसे की शिकार होते-होते बच जाते हैं। हादसे में बचने के बाद हम भगवान का मन ही मन शुक्रिया करते हैं। कई बार कोई सजीव या निर्जीव चीज हमें हादसे से बचाती है। कई बार पेड़ की वजह से हम बच जाते हैं तो कई बार जानवर हमें बचा लेते हैं। ऐसा ही कुछ नीदरलैंड में हुआ जहां एक बड़ा हादसा होने से टल गया। एक whale ने कई लोगों की जान बचा ली। नीदरलैंड के रॉटरडम शहर में एक मेट्रो आखरी स्टेशन पर पहुंची थी, लेकिन कुछ गड़बड़ी के कारण चालक उसे प्लेटफार्म पर रोक नहीं पाया। मेट्रो नहीं रुकने पर चालक समेत यात्रियों के हाथ पांव फूल गए, लेकिन उसके बाद जो हुआ वह देखकर सब हैरान रह गए।

- Advertisement -

इसे भी पढ़ें : पद्मश्री फकीर राजा की दास्तान सुन दरकता है दिल # Simon Oraon

  • नीदरलैंड में एक मेट्रो ट्रेन बैरियर तोड़कर हवा में लटकी
  • व्‍हेल की मूर्ति की पूंछ पर अटक गई ट्रेन
  • ट्रेन में सवार कई लोगों की बची जान

एक मेट्रो ट्रेन अनियंत्रित होकर बैरियर को तोड़ते हुए शहर में बनी एक विशाल whale मछली की मूर्ति से टकराकर हवा में लटक गई। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस हादसे में ट्रेन का अंडरकैरेज बुरी तरह से क्षतिग्रस्‍त हो गया और ट्रेन की पिछली खिड़कियां भी टूट चुकी हैं। हालांकि राहत की बात ये है कि इस रोंगटे खड़े कर देने वाले हादसे में किसी यात्री को चोट तक नहीं आई।

इसे भी पढ़ें : प्यार, धोखा, भरोसे का खून… Tara के इश्क का अंजाम, मारा गया सेना का जवान (VIDEO)

hwale 2
hwale 2

मूर्ति बनाने वाले ने हादसा टलने पर जताई खुशी 

तस्वीरें देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह हादसा कितना भयानक हो सकता था। इस घटना में whale मछली की पूंछ ने बड़ी भूमिका निभाई, जिसने ट्रेन को आगे जाने से रोक लिया। हादसा नीदरलैंड के स्पिजकेनिसे शहर के एक मेट्रो स्टेशन पर हुआ। ट्रेन ने अचानक से अपना नियंत्रण खो दिया और ट्रैक के अंत तक जाकर आगे हवा में लटक गई। व्हेल की विशालकाय मूर्ति बनाने वाले ने इस हादसे के टलने को लेकर खुशी जाहिर की है कि उनकी इस कलाकृति से मेट्रो के सैकड़ों यात्री सुरक्षित बच सके।

इसे भी पढ़ें : पति का असली काति’ल कौन? Tara खोलेगी कोर्ट में राज…

मेट्रो ड्राइवर से जारी पूछताछ हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय सुरक्षा प्राधिकारण द्वारा एक्सपर्ट की एक टीम गठित की गई। अधिकारी इस मेट्रो ट्रेन के ड्राइवर से पूछताछ कर रहे हैं और घटना के बारे में पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं। राहत बचाव दल द्वारा यात्रियों को मेट्रो से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है और ट्रेन को भी स्पॉट से हटाने की कोशिश हो रही है।

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

spot_img
spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img