February 29, 2024
Thursday, February 29, 2024
More
    18 C
    Patna
    15.1 C
    Ranchi
    13 C
    Lucknow
    spot_img

    …और पहुंच गई सैकड़ों की भीड़

    spot_img

    Published On :

    GHATSHILA : वैक्सीन ही कोरोना महामारी से जिंदगी बचाएगी। वैक्सीन सेंटर पर फिजिकल डिस्टेंस का पालन भी जरूरी है। इसके विपरित घाटशिला के बड़ाजुड़ी पंचायत भवन में वैक्सीनेशन के लिए शनिवार को लोगों की ठसाठस भीड़ जमा हो गई। 18 प्लस और 45 प्लस के करीब 500 लोग एक साथ वैक्सीन हॉल में घुस गए। भीड़ को नियंत्रित करना मुश्किल हो गया। यहां तक कि टीका देने में भी स्वास्थ्य कर्मियों को परेशानी हुई। हमें ध्यान रखना होगा कि ऐसी लापरवाही कोरोना संक्रमण को न्यौता दे सकती है।

    Read more:दूसरी पत्नी को भी #AamirKhan ने दिया तलाक, 15 साल बाद हुए अलग

    सुरक्षा व्यवस्था की मांग की गई थी

    टोकन लेने और नाम लिखाने के लिए हॉल के अंदर कोई फिजिकल डिस्टेंस नहीं रहा। बड़ाजुड़ी वैक्सीन केंद्र में तैनात ANM शोभा निराली ने बताया कि 18 प्लस और 45 प्लस को एक साथ पहला व दूसरा डोज देने में भीड़ लगने के अनुमान से पूर्व में ही सुरक्षा व्यवस्था की मांग की गई थी। पुलिस और चौकीदार भी ड्यूटी पर आए लेकिन 500 के करीब लोगों के जुटने के कारण हॉल में भी काफी भीड़ हो गई।

    Read more:BREAKING : उत्तराखंड के 11वें सीएम होंगे पुष्कर सिंह धामी

    कुछ दिनों के अंतराल के कारण बढ़ गई भीड़

    SDO सत्यवीर रजक ने बताया कि कुछ दिनों के अंतराल पर वैक्सीन मिलने के कारण पहला और दूसरा वैक्सीन डोज दिए जाने की प्रक्रिया शुरू की गई। वैक्सीन लेने के प्रति लोगों के जागरूक होने से वैक्सीन केंद्रों में भीड़ होने लगी है।

    Read more:बिजली के खंभे से टकराया पिकअप, बच्चे की मौत

    - Advertisement -
    spot_img
    spot_img
    spot_img

    Related articles

    Weekly Horoscope ( साप्ताहिक राशिफल )