spot_img
Wednesday, February 1, 2023
spot_img
spot_img
1 February 2023
spot_img

Related articles

spot_img
spot_img

Bike-chain के लिए पत्नी की गला दबाकर और बेटी की बेरहमी से हत्या

spot_img
spot_img
- Advertisement -

चतरा : चतरा जिले से दहेज में Bike-chain के लिए पत्नी-बेटी की बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है। जिले के हंटरगंज थाना क्षेत्र के पांडेपुर स्थित करमा गांव में विवाहिता की गला दबाकर और दुधमुंही बेटी की पटक-पटक कर हत्या कर दी गई। महिला के गले से एक कपड़ा भी बंधा मिला है। ऐसा सिर्फ पत्नी के घरवालों से मोटरसाइकिल और सोने की चेन लेने के लिए किया गया।

- Advertisement -

दोनों का शव उनके घर से कुछ दूर श्मशान घाट के पास तालाब के नजदीक बरामद किया गया। लोगों ने शवों की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद दोनों की पहचान रंजीत यादव की पत्नी संजू देवी (23) और उसकी एक वर्ष की बेटी प्रियांशु के रूप में की गई। मां और बेटी के शरीर पर चोट के कई गंभीर निशान थे, जिससे साफ पता चलता है कि हत्या से पहले  मां और बेटी की निर्मम पिटाई की गई थी।

murder के बाद महिला के ससुराल वाले फरार

दोनों के शव मिलने के बाद से उनके घर से पति रंजीत यादव, सास, ससुर, ननद फरार बताए जा रहे हैं। घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाकर मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहने की बात कह रही है।

इसे भी पढ़ें : Naxal : मुखबिरी का आरोप लगाकर नक्सलियों ने गोलियों से भूना

Bike-chain मांगता था, मायके वालों ने सड़क जाम की

विवाहिता के मायके वालों ने हत्या के विरोध में थोड़ी देर के लिए प्रतापपुर पांडेपुरा रोड को जाम किया। लेकिन एसडीपीओ अविनाश कुमार के समझाने बुझाने के बाद तुरंत जाम को हटा लिया। संजू देवी के पिता प्रतापपुर घोड़दौड़ के मंगरा बैजनाथपुर गांव के महंगू यादव ने बताया कि शादी की बाद से लगातार दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहा था।

उन्होंने बताया कि घटना से एक दिन पूर्व मृतका ने पति, ससुर और सास द्वारा बेरहमी से मारपीट करने की बात बताई थी। दूसरे दिन मायके वालों को मां और बेटी के हत्या कर देने की सूचना गांव के लोगों से मिली। इससे पहले भी कई बार मारपीट कर ससुराल वालों ने घायल कर दिया गया था। रंजीत अपनी पत्नी पर Bike-chain (सोने की चेन) मायके से मंगवाने के लिए जोर डालता था।

इसे भी पढ़ें : गढ़वा में दरिंदगी, Gang Rape के बाद नाबालिग को पहाड़ी से नीचे फेंका

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img