spot_img
Monday, October 3, 2022
spot_img
spot_img
Monday, October 3, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

spot_img
spot_img

ब्यूटी पार्लर जाने पर पत्नी को मिली ऐसी सजा…

spot_img
- Advertisement -

Kohramlive desk : पत्नी को ब्यूटी पार्लर में देख पति को इतना गुस्सा आ गया कि उसने वहीं पर सबके सामने पत्नी को पीटना शुरू कर दिया।  वहां मौजूद महिलाएं शख्स को डर से रोक भी नहीं पाईं।  यह मामला तुर्कमेनिस्तान का है।  यहां पत्नी के ब्यूटी ट्रीटमेंट करवाने पर पति से फाइन वसूला जा सकता है।  इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। दरअसल, नए राष्ट्रपति सरडर बर्डीमुक्खामडाव के सत्ता में आने के बाद से ही तुर्कमेनिस्तान सरकार ने महिला अधिकारों को बहुत हद तक सीमित कर दिया है।  अप्रैल महीने से फॉल्स नेल्स और आईलैशेज लगाने को लेकर या दूसरे ब्यूटी प्रोडक्ट्स के इस्तेमाल को लेकर दर्जनों महिलाओं को गिरफ्तार किया जा चुका है।  मौजूदा वीडियो की बात करें तो इसमें शख्स पत्नी को घूसे और लात मारता दिखता है।  वहां कई और महिलाएं भी मौजूद थीं।  लेकिन शख्स के गुस्से से पत्नी को कोई बचा नहीं सका।  सैलून में घुसते हुए पति ने पत्नी पर चिल्लाते हुए कहा- कितनी देर से मैं तुम्हें ढूंढ रहा था? तुम ऐसे ही कहीं भी नहीं जा सकती हो’।  पहली बार तो शख्स ने पत्नी को धक्का देकर छोड़ दिया।  लेकिन फिर अगले ही पल शख्स ने पत्नी पर जोरदार हमला कर दिया

ब्यूटी पार्लर जाना खतरनाक हो गया

- Advertisement -

वहां मौजूद दूसरे महिला कस्टमर्स और ब्यूटीशियन्स इतने डरे दिखे कि उन्होंने शख्स को रोकने कोशिश भी नहीं की। बताया जा रहा है कि पति के हमले का यह वीडियो राजधानी अश्गाबात के करीब क्योशी जिले का है। बता दें कि नए शासक के सत्ता में आने के बाद से ही ब्यूटी सैलून जाना खतरनाक हो गया है।  ब्यूटीशियन्स अपना काम अंडरग्राउंड तरीके से करती हैं।  अगर इस बारे में प्रशासन को पता चल जाता है तो उन्हें जेल भी जाना पड़ सकता है।  रिपोर्ट्स के मुताबिक, अधिकारियों ने कई जगहों के सैलून में रेड भी मारा है।  कुछ महिलाओं को तो ‘बहुत अलग’ दिखने के लिए भी गिरफ्तार कर लिया गया था।  अब महिलाओं को पारंपरिक तुर्कमेन ड्रेस पहनने के लिए प्रेशर बनाया जाता है।  देश में पैडेड ब्रा पर बैन लगा दिया गया है।  महिलाओं के ब्यूटी पार्लर में पकड़े जाने पर पति या फिर पिता से फाइन वसूला जा सकता है।  दावा है कि यह फाइन इतना ज्यादा भी हो सकता है कि कुछ महीनों की सैलरी इसमें निकल जाए।

मानवाधिकार हनन के बढ़ते मामले को लेकर भी तुर्कमेनिस्तान दुनिया के निशाने पर है।  इंटरनेशनल NGOs बताते हैं कि यह देश बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार के मामले से जूझ रहा है।  तुर्कमेनिस्तान में kleptocracy (क्लेप्टोक्रेसी- एक ऐसा समाज जहां के नेता जनता का पैसा चुराकर खुद अमीर होते जा रहे हैं) होने का दावा किया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें : सरकारी अस्पताल में एक्टिव दलाल बांटते हैं मौत… देखें वीडियो

इसे भी पढ़ें : ऐ बप्पा, पूरा थाना ही नकली, फर्जी महिला दारोगा तो कमाल की… देखें

इसे भी पढ़ें : बिना नोयडा और कोलकाता गये धरा था बंगाली और शर्मा को, IPS अमिताभ चौधरी ने DIG से ले ली थी अदावत

इसे भी पढ़ें : गोबर उठाने को लेकर हुआ पति से झगड़ा, फिर डेढ़ साल के मासूम के साथ जो किया… देखें

इसे भी पढ़ें : पुलिस बन घर में घुसे, जवान बेटी का कर डाला यह हाल, देखें…

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

spot_img
spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img