spot_img
Monday, November 28, 2022
spot_img
spot_img
Monday, November 28, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

spot_img
spot_img

फ्लिपकार्ट-अमेजन पर पैसा वसूल ऑफर, सस्ते हुए सैमसंग के फोल्डेबल फोन

spot_img
spot_img
- Advertisement -

Kohramlive : फ्लिपकार्ट पर बिग दिवाली सेल प्लस मेंबर्स के लिए शुरू हो गई है। सेल के दौरान ऐप्पल, सैमसंग, शाओमी, रेडमी समेत कई ब्रांडेड फोन बंपर छूट के साथ उपलब्ध हैं। लेकिन अगर आप फोल्डेबल फोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो आपके लिए शानदार मौका है। दरअसल, सेल के दौरान, सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 बंपर डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। वहीं, Amazon की दिवाली सेल में Galaxy Z Fold 3 बड़े डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। चलिए डिटेल में जानते हैं ऑफर के बारे में सबकुछ…

सेल में इतनी है सैमसंग Z Flip 3 की कीमत

- Advertisement -

फ्लिपकार्ट सेल के दौरान गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 को 59,999 रुपये की कम कीमत पर पेश किया गया है। साइट 5000 रुपये की छूट भी प्रदान कर रही है, जिससे कुल लागत 54,999 रुपये हो गई है।

Samsung Galaxy Z Flip 3 की खासियत

6.7 इंच की फोल्डेबल डायनेमिक AMOLED स्क्रीन, 120Hz रिफ्रेश रेट और Android 11 के साथ, गैलेक्सी Z फ्लिप 3 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर से लैस है। एडिशनल फीचर्स में 3300mAh की बैटरी शामिल है जो 15W रैपिड चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर, वायरलेस नेटवर्किंग के लिए ब्लूटूथ 5.1, एक्सेलेरोमीटर, AKG द्वारा ट्यून किए गए डुअल स्पीकर के अलावा, फोन वॉटर रेजिस्टेंस के लिए IPX8-रेटेड है। कैमरे की बात करें तो, इसमें सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 10MP का फ्रंट कैमरा है, साथ ही पीछे की तरफ 12MP का डुअल-कैमरा सेटअप है।

Samsung Galaxy Z Fold 3 की खासियत

गैलेक्सी Z फोल्ड 3 में क्विक चार्जिंग पावर के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर और 4400mAh की बैटरी है। फोल्ड गैजेट में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला 7.6-इंच HDR10+ फोल्डेबल डायनेमिक AMOLED पैनल शामिल है। कैमरे की बात करें तो, फोन में 10MP का कवर कैमरा, विशाल डिस्प्ले के सामने 4MP कैमरा सेंसर और पीछे की तरफ 12MP का ट्रिपल-कैमरा सिस्टम है।

सेल में इतनी है सैमसंग Z Fold 3 की कीमत

अमेजन पर गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 पर बंपर छूट है। गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 को अमेजन द्वारा दिवाली सेल के दौरान बैंक छूट के बाद 1,09,999 रुपये की प्रभावी कीमत पर पेश किया गया है।

इसे भी पढ़ें : सीएम ने गिरिडीह में 976 करोड़ 56 लाख की परिसंपत्तियों का किया वितरण

इसे भी पढ़ें : रोकने-टोकने और धरने वाला कोई नहीं… देखें

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

spot_img
spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img