29 C
Ranchi
Sunday, May 9, 2021
spot_img

Latest Posts

कोरोना में बदला शादी का तरीका, …और ऐसा जयमाला नहीं देखा होगा आपने

Bihar : कोरोना महामारी ने जीवन जीने का तरीका भी बदल दिया है। लोग एक-दूसरे से दूर हो गए हैं। संक्रमण का भय ऐसा कि लोग अपनों की भी मदद तक करने से कतरा रहे हैं। संक्रमण के इस दौर में शादियां भी खूब हो रही है। नई गाइडलाइन के अनुसार शादियों में सीमित संख्‍या में लोगों के शामिल होने की इजाजत है। साथ सोशल डिस्‍टेंसिंग और मास्‍क भी जरूरी है। लोग इसका पालन भी कर रहे हैं। कई जगह अनोखे अंदाज में शादी हो रही है। कहीं पीपीई किट पहन तो कहीं सोशल डिस्‍टेंसिंग के लिए कुछ और तरीका अपनाया जा रहा है।

Read More : BREAKING : नंदीग्राम सीट से हारीं ममता बनर्जी, शुभेंदु अधिकारी ने इतने वोटों से हराया

बिहार के बेगूसराय से शादी की एक ऐसी तस्‍वीर सामने आई है, जो चर्चा का विषय बनी हुई है।  दरअसल इस शादी में दूल्हा-दुल्हन ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए डंडे के सहारे एक-दूसरे को जयमाला पहनाया।

कोरोना काल में सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क लगाने का गाइडलाइन जारी है। ऐसे में इस तरह से शादी कर लोगों को जागरूक भी किया गया है। दूल्हे ने बताया कि यह शादी उनके लिए यादगार रहेगी। खासकर डंडे की मदद से जयमाला करना उन्हें हमेशा याद रहेगा।

Read More : Breaking : मोदी के भाई को भी निगल गया कोरोना, अस्पताल में तोड़ा दम

इस शादी में परिजनों के अनुसार 50 से कम लोग ही मौजूद थे और पूरे नियम के साथ सरकारी गाइडलाइन का पालन करते हुए इस शादी समारोह को संपन्न कराया गया। यह अनोखी शादी तेघड़ा अनुमंडल क्षेत्र के तेघरा बाजार की है। दरअसल गिरधारीलाल सुल्तानिया के पुत्र कृतेश कुमार की शादी बेगूसराय के ज्योति कुमारी के साथ 30 अप्रैल की रात सम्पन्न होनी थी। डंडे के सहारे जयमाला की रस्म अदायगी के बाद यह शादी चर्चा का विषय बन गई।

Read More : शिबू सोरेन के पूर्व निजी सचिव मनोहर लाल पाल की कोरोना से मौत, पत्नी और बेटे की भी गई जान

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.