spot_img
Monday, November 28, 2022
spot_img
spot_img
Monday, November 28, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

spot_img
spot_img

सुशांत केस : एम्स के डॉक्टर की रिपोर्ट लीक, अब नजरें सीबीआई पर

spot_img
spot_img
- Advertisement -

कोहराम लाइव डेस्क : सुशांत सिंह राजपूत के केस में एम्स के डॉ सुधीर गुप्ता ने जांच की रिपोर्ट लीक हुई है। अब सुशांत सिंह राजपूत के परिवार, उनके फैंस और आम लोगों की नजरें सीबीआई के फैसले पर टिकी हुई हैं कि वो इस केस की जांच का क्या रुख लेती है। इधर, एम्स के डॉ सुधीर गुप्ता ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत फांसी लगाकर आत्महत्या करने से हुई है। इसके बाद से इस पर चर्चा और बहस शुरू हो गई है।

- Advertisement -

इसे भी पढे : हाजी हुसैन के अंतिम दर्शन करने उमड़े लोग, सीएम भी पहुंचे

5 अक्टूबर को सीबीआई जारी करेगी अंतिम रिपोर्ट 

अब जनता को सीबीआई की अंतिम रिपोर्ट का बेसब्री से इंतजार है। उन्हें विश्वास है कि सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत की मौत के रहस्य पर से पर्दा उठाएगी। साथ ही सुशांक के परिवार को न्याय दिलाएगी। बता दें कि अभी तक सीबीआई के तरफ से किसी तरह का कोई बयान नहीं आया है। सूत्रों से पता चला है कि सुधीर गुप्ता ने जो रिपोर्ट जारी की है, वो सीबीआई की अंतिम रिपोर्ट नहीं होगी। ऐसे और चार रिपोर्ट पर आधारित होगा सीबीआई का अंतिम निर्णय। कहा जा रहा है कि सोमवार 5 अक्टूबर को सीबीआई की तरफ से अंतिम रिपोर्ट जारी हो सकती है। जनता के लिए ये दिन सबसे अहम होगा। 6 अक्टूबर से सीबीआई पूछताछ शुरू कर सकती है।

इसे भी पढे : राजधानी रांची में दो युवकों के शव मिलने से सनसनी

सोशल मीडिया पर कैंपेन चला रहीं सुशांत की बहन

सुशांत सिंह राजपूत ने निधन के बाद उनकी बड़ी बहन श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर न्याय के लिए कैंपेन चला रही हैं। श्वेता ने अपने लेटेस्ट ट्वीट मे लिखा है ‘आपके विश्वास की परीक्षा तब होती है जब आप कठिन समय में भी मजबूत और अडिग बने रह सकते हैं। मैं अपने परिवार और फैन्स से अपील करती हूं कि भगवान में विश्वास रखें और दिल से प्रार्थना करें…प्रार्थना करें कि सच्चाई सामने आए।’ #AllEyesOnCBI

इसे भी पढे : जीत के साथ दिल्ली टॉप पर, कोलकाता की दूसरी हार

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

spot_img
spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img