spot_img
Sunday, August 14, 2022
spot_img
Sunday, August 14, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

Paytm भी अब क्रेडिट कार्ड के लिए पार्टनरशिप करेगी

- Advertisement -

नई दिल्ली : Paytm क्रेडिट कार्ड जारी करने के लिए अलग-अलग कार्ड इशूर्स के साथ पार्टनरशिप करेगी। Paytm का लक्ष्य है की 12 से 18 महीने में 20 लाख कार्ड को जारी करे। कंपनी के मुताबिक देश में अभी भी ऐसे बहुत सारे लोग हैं जो क्रेडिट कार्ड का फायदा नहीं उठा पा रहे हैं।

Paytm का उद्देश्य भारत में  लाभ देना 

Patym का उद्देश्य भारत में युवाओं और विकसित पेशेवरों को क्रेडिट कार्ड का लाभ देना है। इसके साथ उन्होंने कहा की कार्डों की अच्छे तरह से खर्च और विश्लेषण करने के माध्यम से एक स्वस्थ वित्तीय जीवन जीने में मदद करने के लिए डिजाइन किया गया है।

इंटरनेशनल भुगतान बंद करने की सुविधा होगी

- Advertisement -

बैंकिंग, दस्तावेजीकरण और लंबे प्रोसेसिंग समय को देखते हुए भारत में क्रेडिट कार्ड की पैठ बाजार में 320 प्रतिशत की तुलना में केवल तीन प्रतिशत है। यूजर्स के पास क्रेडिट कार्ड पर संपर्क रहित भुगतान या इंटरनेशनल भुगतान बंद करने जैसी सुविधाओं तक आसान पहुंच होगी।

इसे भी पढ़ें : 24 अक्टूबर को जारी होगी Delhi University की तीसरी कटऑफ लिस्ट

यूजर्स को मिलेगी इन्श्योरेन्स

Paytm अपने ऐप पर एक नया डिजिटल अनुभव डिजाइन कर रहा है, जिससे यूजर्स अपने पूरे खर्चों का मैनेज कर सकते हैं और कार्ड के यूज पर पूर्ण कंट्रोल रख सकते हैं। Paytm क्रेडिट कार्ड यूजर्स  के पैसे की रक्षा के लिए धोखाधड़ी वाले लेनदेन के बदले इन्श्योरेन्स देगी।

मिलेंगी ये सुविधाएं 

Paytm  क्रेडिट कार्ड सिक्योरिटी पिन नंबर चार्ज करने, पता अपडेट करने, कार्ड ब्लॉक करने, नया कार्ड जारी करने और साथ ही बकाया क्रेडिट-लिमिट देखने जैसी वन-टच सेवाओं जैसी सुविधाओं के साथ आएगा।

चुनें अपनी पसंदीदा समय-सीमा 

यूजर्स Paytm ऐप पर ही पूरी चीज़ प्राप्त कर सकते हैं, और यहां तक ​​कि दस्तावेज़ संग्रह के लिए अपनी पसंदीदा समय-सीमा भी चुन सकते हैं।

इसे भी पढ़ें : नवरात्रि के तीसरे दिन करें Maa Chandraghanta की पूजा-अर्चना, सारे कष्‍ट होंगे दूर

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

Recent articles

Don't Miss

spot_img