spot_img
Wednesday, August 10, 2022
spot_img
Wednesday, August 10, 2022
spot_img

Related articles

महिंद्रा थार को टक्कर देगी मारुति सुजुकी की 5-डोर एसयूवी जिम्नी

- Advertisement -

कोहराम लाइव डेस्क : महिंद्रा थार को टक्कर देने को तैयार है मारुति सुजुकी की 5-डोर एसयूवी जिम्नी। बताया जा रहा है कि यह नई थार और अपकमिंग गुरखा से ज्यादा स्पेशियस होगी। टू-व्हील-ड्राइव और फोर-व्हील-ड्राइव दोनों ऑप्शन मिल सकते हैं। दिल्ली ऑटो एक्सपो में शोकेस किए गये मारुति सुजुकी जिम्नी, लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब रही। बताया जा रहा है कि जल्द ही यह भारतीय बाजार में दस्तक देगी।

इसे भी पढ़ें :होम लोन चुकाने के बाद NOC लेना ना भूलें, नहीं तो…

अगले साल लॉन्च करने का है प्लान

- Advertisement -

रिपोर्ट के मुताबिक इसे अगले साल लॉन्च किया जाएगा। ऑटो एक्सपो में शोकेस किए गए थ्री-डोर मॉडल के विपरीत, भारत में 5-डोर मॉडल बेचा जाएगा।

महिंद्रा थार और फोर्स गुरखा से ज्यादा कम्फर्ट होगी जिम्नी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इंडिया-स्पेसिफिक मारुति सुजुकी जिम्नी में न सिर्फ पांच दरवाजे होंगे बल्कि इसमें नई महिंद्रा थार और अपकमिंग फोर्स गुरखा की तुलना में अधिक स्पेशियस केबिन भी मिलेगा।

इसे भी पढ़ें : लॉन्च हुई नई महिंद्रा थार, 9.80 लाख है कीमत, बुकिंग शुरू

9.5 लाख से लेकर 12.5 लाख तक की शोरुम कीमत

मिड-साइज एसयूवी राइज कॉम्पैक्ट एसयूवी के आर्किटेक्चर पर बेस्ड होगी और इसे सुजुकी-टोयोटा द्वारा मिलकर बनाया  जा सकता है। इसे 2022 में लॉन्च किया जा सकता है यानी इंडिया-स्पेक जिम्नी के लॉन्च होने के ठीक एक साल बाद। ऑफ-रोडर जिम्नी को संभवतः मिड-साइज एसयूवी के नीचे स्लॉट किया जाएगा और इसकी एक्स-शोरूम कीमत 9.5 लाख से 12.5 लाख रुपए तक हो सकती है।

इसे भी पढ़ें : क्रेडिट कार्ड का सोच-समझकर करें इस्तेमाल, नहीं तो…

- Advertisement -
spot_img

Recent articles

Don't Miss

spot_img