spot_img
Sunday, August 14, 2022
spot_img
Sunday, August 14, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

जंगलराज लाने वाली ताकतें फिर से परास्त होंगी : Modi

- Advertisement -

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री Narendra Modi ने कहा कि बिहार के लोग ठान चुके हैं कि जंगलराज लाने वाली ताकतों को फिर परास्त करेंगे। बिहार को लूटने वालों को फिर हराएंगे। वे 28 अक्टूबर को बिहार के मुजफ्फरपुर में चुनाव रैली को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने नीतीश कुमार के नेतृत्व की बिहार को जरूरत है। यहां का युवा उम्मीदों से भरा हुआ है। बिहार के लोगों को मिल रही सुविधाओं को आधुनिक बनाना है। अब गरीबों को बिजली मिल रही है।

पीएम Modi ने कहा कि सामान्य परिवार के पास मोबाइल है। विकास के अगले चरण में इसका और विस्तार होगा। मुजफ्फरपुर में एलपीजी प्लांट लगा है। स्वामित्व योजना से लोगों को लाभ मिला है।

- Advertisement -

इसे भी पढ़ें : Shameful : देवघर में नवजात बच्ची को सड़क पर फेंका

तेजस्वी का नाम लिये बगैर किया हमला

पीएम Modi ने मुख्य विपक्षी पार्टी आरजेडी और महागठबंधन की ओर से सीएम पद के तेजस्वी यादव पर बिना नाम लिए हमला बोला। उन्होंने तेजस्वी को जंगलराज का युवराज कहकर संबोधित किया। बिहार के लोग जंगल राज के युवराज से अपने पिछले रिकॉर्ड को देखते हुए और क्या उम्मीद कर सकते हैं।

Modi ने कहा – झूठ, फरेब और भ्रम की राजनीति से बचें 

पीएम मोदी ने कहा कि सोचिए वो दल जिसने कुशासन दिया वो फिर से मौका खोज रहे हैं। सिर्फ अपने परिवार को हजारों को करोड़ का मालिक बना दिया वो फिर मौके की तलाश में हैं। इन दलों का राजनीति झूठ, फरेब और भ्रम पर आधारित है। इनसे बचने की जरूरत है।

इसे भी पढ़ें : Protest : आर्थिक नाकेबंदी शुरू, चास नाला कांटाघर जाम किया

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

Recent articles

Don't Miss

spot_img