29 C
Ranchi
Saturday, September 25, 2021
spot_img

Latest Posts

IIT का छात्र बना लूटेरा, देखें वीडियो…

  • शौक ने बिगाड़ा, बाकी साथी भी धरे गये : एसपी

Ranchi : IIT पड़े-जूते पहनने का शौक अलग सता रहा था। इस वजह से किसी व्यापारी को लूटने की योजना बना ली। इस योजना में पंकज चौधरी, अजय नायक, संदीप कुमार और अजय कुमार वर्मा उर्फ कल्लू भी शामिल हो गये। सब की उम्र 20 से 21 वर्ष के बीच है।

हथियार जुगाड़ करने की जिम्मेदारी पलामू के छतरपुर में रहने वाले पंकज को दी गई। पहले से तय योजना के मुताबिक 12 जुलाई को दिन के साढे चार बजे एक मुर्गी व्यापारी के दुकान पर धावा बोला। वहां से 4 लाख 50 हजार रुपये लूटकर भागने में सभी कामयाब रहे। ज्यादातर का पहला अपराध था। आपस में पैसे का बंटवारा कर सब अलग-अलग हो लिए। दिन के उजाले में हुई इस लूट की वारदात को रांची पुलिस ने गंभीरता से लिया। सिटी एसपी सौरभ कुमार की मॉनिटरिंग में टास्क फोर्स बनाया गया। सीसीटीवी में कुछ लूटेरों का चेहरा कैद हो गया था। सबसे पहले दो पकड़े गये। दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। वहीं इस गुनाह में शामिल अपने सभी साथियों के नाम और ठिकाने बता दिये। पुलिस तब दंग रह गई जब यह जाना कि इस कांड में IIT की तैयारी करने वाला आयुष जायसवाल भी शामिल है।

लगभग 20 साल के आयुष की खोज में जुट गयी पुलिस। परिवार पर दबाव बनाया पर कुछ पता नहीं चला। आयुष का मोबाइल नंबर पुलिस के हाथ लग गया। उसका लोकेशन खूंटी-रनिया के बीच डूडरी गांव बताया गया। उसके बाद पुलिस एक काले रंग की स्कॉरपियों से उस गांव पहुंची। ज्यादातर सादे लिबास में थे। केवल दो वर्दीधारी थे। आयुष यहां अपने एक रिश्तेदार के घर पनाह लिए हुए था। गुजरे तीन दिन की मशक्कत में लूट कांड में शामिल सातों बदमाशों को दबोच लिया गया। इनके पास से लूट की राशि में से एक लाख 16 हजार रुपये नगद मिले। बाकी रुपये का सबने ब्रांडेड कपड़े, जूते और कुछ अन्य सामान खरीद लिये। इन सामानों को भी पुलिस ने जब्त कर लिया। कांड में इस्तेमाल एक देसी पिस्टल, एक देसी कट्टा, एक चाकू और दो जिन्दा गोलियां बरामद कर ली गयी। इस कांड का खुलासा करने में कोतवाली एएसपी मुकेश कुमार लुनियात एवं पड़रा के थानेदार पृथ्वीसेन दास की सराहनीय भूमिका रही। सुनें क्या बोले रांची के सिटी एसपी सौरभ कुमार…

Read More :Shilpa Shetty के पति Raj Kundra गिरफ्तार, लगा ये घिनौना आरोप

Read More :दो Wife का शौक पड़ गया महंगा, पहली ने जमकर कूटा, फिर …

Read More :बाबू सोना कर फंसाया, फिर दोस्तों के साथ मिलकर कर दी हैवानियत

Read More :नहीं देखी होगी ऐसी Marriage, नाव से पहुंची बारात, नौका पर ही लिए सात फेरे…

Read More :बिहार में बाढ़ के बीच शादी, तरह-तरह की तस्‍वीरें हो रही वायरल

Read More :आम का लालच देकर मासूम के साथ दरिंदगी, ऐसे खुला राज

Read More :नेताओं के पास परोसा जाता है इस लड़की को, देखें वीडियो…

Read More :मंडप में पहुंच पहली Wife ने किया ऐसा काम कि मच गया हड़कंप

Read More : अल्‍ताफ को अंतिम गोली किसने और कैसे मारी, देखें…

Read More : वरमाला के बाद हुआ कुछ ऐसा कि भाभी बन गई दुल्हन

Latest Posts

Don't Miss

Photo News