February 29, 2024
Thursday, February 29, 2024
More
    18 C
    Patna
    15.1 C
    Ranchi
    13 C
    Lucknow
    spot_img

    नववर्ष पर CM की अपील, विकास यात्रा में सरकार के सहभागी बनें

    spot_img

    Published On :

    रांची : CM हेमंत सोरेन ने सभी राज्यवासियों और देशवासियों को नव वर्ष 2021 की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने अपने संदेश में कहा है कि वर्ष 2021 झारखंडवासियों के लिए सुख, शांति, उन्नति, समृद्धि और अनंत सफलताओं का वर्ष होगा। नया वर्ष समस्त झारखंडवासियों के जीवन में खुशहाली लाये। मुख्यमंत्री ने विकसित, समृद्ध और नए झारखंड के निर्माण के लिए प्रदेश की समस्त जनता से सरकार के विकास यात्रा में सहभागी बनने का आह्वान किया है।

    पूर्व CM रघुवर दास, बाबूलाल मरांडी ने भी दी बधाई 

    वहीं पूर्व मुख्‍यमंत्री रघुवर दास, बाबूलाल मरांडी, पूर्व डिप्टी सीएम सुदेश महतो समेत कई नेताओं ने नव वर्ष 2021 पर लोगों को शुभकामनाएं दी हैं।

    इसे भी पढ़ें : 29 IAS अधिका‍रियों का तबादला, जानिये किसे मिली किस जिले की कमान

    मंदिरों में उमड़ी भीड़

    साल के पहले दिन राजधानी सहित राज्यभर के विभिन्न मंदिरों में सुबह से ही श्रद्धालुओं की भीड़ है। श्रद्धालु नए साल की शुरुआत ईश्वर के दर्शन करके कर रहे हैं। रांची के प्रसिद्ध काली मंदिर में श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ी है। वहीं पहाड़ी मंदिर में भी लोग दर्शन के लिए पहुंच रहे हैं। श्रद्धालु कतारबद्ध होकर मंदिर तक पहुंच रहे हैं।

    इसे भी पढ़ें : जमशेदपुर के एक होटल में ठहरे 11 विदेशी कोरोना पॉजिटिव, होटल सील

    बाबा बैद्यनाथ मंदिर में पहुंचे श्रद्धालु

    देवघर में भी नववर्ष के पहले दिन बाबा दरबार में श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ रही है। सुबह-सुबह सरदार पंडा ने की प्रातःकालीन पूजा। डीसी मंजुनाथ भजंत्री कर रहे हैं कैंप। वहीं होमगार्ड डीआईजी नरेंद्र सिंह सपरिवार बाबा मंदिर पहुंचे और पूजा की है।

    - Advertisement -
    spot_img
    spot_img
    spot_img

    Related articles

    Weekly Horoscope ( साप्ताहिक राशिफल )