spot_img
Sunday, August 14, 2022
spot_img
Sunday, August 14, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

Bangkok की नाइट लाइफ… कम बजट में लग्जरी फील

- Advertisement -

कोहराम लाइव  डेस्क : कम बजट में अगर आपको लग्‍जरी फील चाहिए तो एक बार Bangkok जरूर जाएं। बैंकॉक की नाइट लाइफ कम बजट में आपको लग्जरी फील देगा। बैंकॉक चारों तरफ से खूबसूरत बीचों से घिरा हुआ है। शहर में मौजूद भीड़भाड़ से दूर इन बीच तक पहुंचने में आपको ज्यादा समय भी नहीं लगेगा और आप अपनी सारी थकान व तनाव भूल जाएंगे।

Bangkok घूमने के लिए बेस्ट डेस्टिनेशन्स में से एक है। यहां आपको नया अनुभव और तनावमुक्त माहौल मिलता है। वो अलग बात है कि यहां छुट्टियां बिताने में बजट आड़े आ जाता है। पर अब आपकी जेब पर ज्यादा असर नहीं पड़ेगा। आप थोड़े से पैसे में भी बैंगकॉक के नाइट लाइफ का आनंद उठा सकते हैं।

Bangkok खूबसूरत बीच वाला शहर

- Advertisement -

Bangkok में Koh Samet, Koh Chang, Koh Mat जैसे कई शानदार बीच मौजूद है। जहां आप अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक पल बिता सकते हैं। चारों तरफ से खूबसूरत बीचेस से Bangkok घिरा हुआ है। शहर में मौजूद भीड़भाड़ से दूर इन बीच तक पहुंचने में आपको ज्यादा समय नहीं लगेगा और सारी थकान व तनाव आप भूल जाएंगे।

Bangkok में कम बजट में लग्जरी का अहसास

हममें से अधिकांश लोग यात्रा के दौरान लग्जरी फील करने के लिए खूब पैसे खर्च करते हैं। लेकिन Bangkok में आपको कम बजट में ही लग्जरी फील आ जाएगा। आप बैंकॉक में मैनीक्योर, स्पा व कई सेवाओं के साथ-साथ 5 स्टार होटल्स की लग्जरी आपको लगभग 100 डॉलर के रेट पर मिल जाएगी।

Bangkok  के स्ट्रीट फूड लाजवाब

भारत की तरह Bangkok भी स्ट्रीट फूड के लिए दुनिया भर में फेमस है। आपको यहां ढेर सारे फूड स्टॉल्स मिल जाएंगे। जेजे मार्केट की भीड़भाड़ वाली की सड़कों से लेकर आपको पतले रास्तों तक में सी फूड के साथ नॉन-वेज व वेज फास्ट फूड मिल जाएगा। जिसका स्वाद आप कभी नहीं भूलेंगे।

शहर के बीचों बीच वोटिंग

Bangkok शहर की लाइफलाइन कहे जाने वाली Chao Phraya नदी में आप शाम के वक्त मोटर वोट में बैठकर शहर की चमकती शाम को देख सकते हैं। यहां पर वाटर टैक्सी काफी लोकप्रिय है, जिसमें घूमकर आप खुद को काफी रिलैक्स फील करेंगे।

इसे भी पढ़ें :Miss World रह चुकीं Aishwarya Rai बनना चाहती थीं डॉक्टर

इसे भी पढ़ें :खाने में अधिक Maida, सेहत के लिए घाटे का सौदा

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

Recent articles

Don't Miss

spot_img