spot_img
Tuesday, September 27, 2022
spot_img
Tuesday, September 27, 2022
spot_img

Related articles

spot_img

Miss World रह चुकीं Aishwarya Rai बनना चाहती थीं डॉक्टर

spot_img
- Advertisement -

कोहराम लाइव डेस्क : बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अदाकाराओं में से एक Aishwarya Rai Bachchan 1 नवंबर 2020 को अपना 47वां जन्मदिन मना रही हैं। पूर्व विश्व सुंदरी रह चुकी Aishwarya न केवल अपनी खूबसूरती बल्कि अपनी ऐक्टिंग के लिए भी दुनियाभर प्रसिद्ध हैं। आज जन्मदिन के मौके पर आपको बताते हैं उनके बारे में ऐसे किस्से जो आपने नहीं सुने होंगे।

मशहूर मॉडल रह चुकी हैं Aishwarya

- Advertisement -

1 नवंबर 1973 में Aishwarya Rai का जन्म कर्नाटक के मेंगलुरु में हुआ था। शुरू में Aishwarya डॉक्टर बनना चाहती थीं। फिर उन्होंने आर्किटेक्ट बनने पर भी विचार किया। लेकिन बाद में वह मिस वर्ल्ड बनकर फिल्मों में आ गईं। मिस वर्ल्ड बनने से पहले ही उन्होंने मॉडलिंग शुरू कर कर दिया था और फिर वह आमिर खान और महिमा चौधरी के साथ पेप्सी एक टीवी ऐड में भी दिखाई दी थीं।

कई ब्यूटी प्रोडक्ट्स की ब्रांड एंबेसडर हैं

एक दौर था, जब Aishwarya बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में थी। लगातार फ़िल्में किया करती थीं। लेकिन शादी के बाद से उनके एक्टिंग करियर में थोड़ा-सा ब्रेक लग गया है। हालांकि, वे भले ही लंबे समय से एक्टिंग से दूर हैं, लेकिन वो कई प्रोडक्ट्स के साथ जुड़ी हैं। वो कई ब्यूटी प्रोडक्ट्स की ब्रांड एंबेसडर हैं और मॉडलिंग के जरिए भी उनकी अच्छी कमाई होती है।

इसे भी पढ़ें : Pakistan ने कबूला पुलवामा का गुनाह, इमरान के मंत्री ने कही ये बात

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

spot_img
spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img