spot_img
Friday, August 19, 2022
spot_img
Friday, August 19, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

हर दिन को खास बनाएं महिलाएं : रिलायंस ज्वेल्स ने लॉन्च किया बेला कलेक्शन

- Advertisement -

Kohramlive Desk : भारत के लीडिंग ज्वैलरी ब्रांड रिलायंस ज्वेल्स ने नया एक्सक्लूसिव बेला कलेक्शन लॉन्च किया है। इस स्पेशल कलेक्शन का उद्देश्य कलर की चमक के साथ मिलेनियल और आज की जेन जेड महिलाओं के लिए हर दिन को खास बनाना है। इस खूबसूरत रोज गोल्ड और सेमी-प्रीसियस कलर स्टोन ज्वैलरी को मिनिमलिस्टिवक और मॉडर्न डिजाइंस के साथ लॉन्च करके रिलायंस ज्वेल्स मॉडर्न वीमेन के एसेंस को सेलीब्रेट करता है।

स्टाइल को औरों से बनाएगा अलग

बेला एक एटिटट्यूड है! एक स्टेटमेंट है! जो स्टाइल को औरों से अलग बनाएगा। यह स्पेशल कलेक्शन डैश ऑफ कलर को एड करने और हर दिन को खास बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। बेला के पीसेज मिनिमलिस्टिक हैं और आज के दौर का स्टाइल इसे वर्क या यहां तक कि कैजुअल डिनर्स के लिए आइडियल बनाता है। ये लारीट स्टाइल नेकवियर और स्लीक, हल्के झुमके डेली बेसिस पर हेवी डिजाइंस की ज्वेलरी के शानदार विकल्प बन गए हैं। आंखों को सुहाने वाली डिटेल और बारीक मोहक डिजाइंस की जटिल कंपोजिशन के साथ यह खूबसूरत कलेक्शन आपके रोजमर्रा के पलों के लिए आइडियल है, जिसमें डिनर प्लान से लेकर दोस्तों के साथ खरीदारी, फैमिली के साथ मिनी-वेकेशंस से संडे ब्रंच, घर पर छोटे सेलीब्रेशंस से वीकेंड पार्टियों या डिनर्स डेट्स शामिल हैं।

सिंगल और लेयर्ड नेकलेस, ब्रेसलेट और ईयररिंग्स
- Advertisement -

सिंगल और लेयर्ड नेकलेस, ब्रेसलेट और ईयररिंग्स में नए डिजाइंस 14केटी रोज गोल्ड में उपलब्ध हैं और इसमें मदर-ऑफ-पर्ल एक्सेंट्स के साथ पेरीडॉट ग्रीन और एमेथिस्ट पर्पल कलर्स के सेमी-प्रीसियस कलर स्टोंस शामिल हैं। ये इसे आज की महिलाओं के लिए आइडियल बनाते हैं। डिजाइंस को मोटिफ्स के मिनिमल यूज के साथ तैयार किया गया है। प्राइमरी जियोमेट्री शेप्स के टच के साथ नेचर में मिनिमलिस्टिक और क्लटर फ्री रखा गया है। जेम स्टोन को सुरक्षित रखने के लिए डिज़ाइंस भी विशेष रूप से बेज़ल में सेट किए गए हैं। कलेक्शन का प्राइस रेंज मात्र 5,500/- रुपये से शुरू होता है जो इसे सभी के लिए अफोर्डेबल रेंज बना रहा है।

150+ शहरों में 300+ रिलायंस ज्वेल्स शोरूम्स और एसआईएस में शानदार कलेक्शन

नए कलेक्शन के बारे में बताते हुए, रिलायंस ज्वेल्स के सीईओ सुनील नायक ने कहा, “रिलायंस ज्वेल्स में हम अपने एक्सक्लूसिव बेला कलेक्शन में आज के दौर के डिजाइंस के अपने लेटेस्ट एडिशन के साथ बेहद रोमांचित हैं। इस कलेक्शन का हर डिज़ाइन आज की युवा महिलाओं की मांग के अनुरूप खूबसूरती और सेंस ऑफ स्टाइल को प्रदर्शित करने के लिए तैयार किया गया है। इस कलेक्शन का मकसद डैश ऑफ कलर्स के साथ सही मायने में उनके लिए हर दिन को खास बनाना है। मिनिमलिस्टिक और फैशनेबल डिजाइंस रोजमर्रा के ऑफिस लुक, ब्रंच, पार्टीज के साथ-साथ फैशन फॉरवर्ड महिलाओं के कैजुअल लुक को कंप्लीट करने के लिए आइडियल होंगे। हमारी कोशिश है कि हम बार-बार नए डिजाइंस पेश करते रहें, ताकि रिलायंस ज्वेल्स में आने पर हमेशा ग्राहक हमारे विपुल संग्रह में से अपनी पसंद की खरीदारी कर सकें।”

इसे भी पढ़ें : थाना के बाहर रोती मां को मिला उसका बेटा…देखें वीडियो

इसे भी पढ़ें : बिटिया की शादी के लिए सरकार देगी 51 हजार, जान‍िए पूरा प्रोसेस

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

Recent articles

Don't Miss

spot_img