29 C
Ranchi
Monday, May 16, 2022

Latest Posts

इस जूते को देखकर याद आ जायेगा कचरे का ढेर, दाम है 48 हजार, देखें…

Kohramlive desk : लग्‍जरी ब्रांड और फैशन कंपनी बलेनसियागा (Balenciaga) ने एक ऐसा जूता बनाया है, जिसकी वजह से लोगों ने लिखा है कि जूते को एकबारगी देखने पर लगता है कि इसे किसी कचरे के ढेर से निकाला गया है। लोगों ने सोशल मीडिया पर कंपनी को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। कंपनी ने ‘पेरिस स्‍नीकर’ कलेक्‍शन जारी किया है। असल में ‘पेरिस स्‍नीकर’ कलेक्‍शन में जो जूते शामिल किए गए हैं वे काफी घिसे, फटे नजर आते हैं।

जूतों की कीमत

वहीं, कंपनी ने घिसे, फटे दिख रहे जूतों की 100 जोड़ी लिमिटेड एडिशन कलेक्‍शन में जारी किए हैं। इन जूतों की कीमत ₹48,279 ( 625 अमेरिकी डॉलर) हैं। कुछ लोगों ने लिखा है कि जूतों को एकबारगी देखने पर लगता है कि इसे किसी कचरे के ढेर से निकाला गया है। कंपनी ने बताया ये जूते आखिर क्‍यों बनाए बलेनसियागा (Balenciaga) ने जूतों को बनाने के पीछे का मकसद बताया है।

इंटरनेट पर जूतों का उड़ा मजाक

कंपनी के मुताबिक, इन जूतों की क्‍लासिक डिजाइन है, जो मध्‍यकालीन एथलेटिक्‍स को प्रदर्शित करती है।  ये जूते काले, सफेद, लाल रंग में मौजूद हैं।  इनका सोल और आगे के हिस्‍से में सफेद रबर लगी है। इन जूतों को देखने पर ऐसा भी लगता है कि पहले किसी ने इन जूतों को पहना हुआ है। इंटरनेट पर जूतों का उड़ा मजाक जैसे ही ये जूते ऑनलाइन सेल के लिए जारी हुए, सोशल मीडिया पर मौजूद इंटरनेट यूजर्स का दिमाग भी चकरा गया। कई यूजर्स ने कहा कि बलेनसियागा ने ये नए जूते रिलीज कर लोगों को ट्रोल किया है।

वहीं कुछ यूजर्स ने तो यहां तक कह दिया ये बेघर लोगों के जूतों से भी खराब हैं। वहीं कुछ यूजर्स ने कहा कि ऐसा लगा रहा है कि बलेनसियागा ने जूतों को लिया है और आग में फेंक दिया है  फिलहाल कंपनी के ये जूते यूरोपियन मार्केट्स में मौजूद हैं। वहीं मिडिल ईस्‍ट और अमेरिका के स्‍टोर में ये जूते 16 मई से उपलब्‍ध हो जाएंगे, वहीं जापान में ये 23 मई को उपलब्‍ध होंगे। ऑनलाइन इंटरनेशनल स्टोर से दुनियाभर के लोग इसे खरीद सकते हैं।

इसे भी पढ़ें : गरीब-गुरबों की हाय पर खड़ा है पल्‍स हॉस्‍‍पीटल… नौकरी छोड़ने का मन बना रही है पूजा मैडम !

इसे भी पढ़ें : रांची का लाल, रूस में दिखायेगा कमाल, देखें वीडियो…

इसे भी पढ़ें : बच्‍चे को जिंदा करने का दावा, देखिये कब्र के पास क्‍या कर रही महिलाएं

इसे भी पढ़ें : मां-बाप के सामने बीच सड़क पर मर गया जवान लड़का, देखें कैसे…

 

 

Latest Posts

Don't Miss

Photo News

spot_img