spot_img
Wednesday, February 1, 2023
spot_img
spot_img
1 February 2023
spot_img

Related articles

spot_img
spot_img

IPL : राजस्थान को 13 रन से हरा कर दिल्ली फिर टॉप पर

spot_img
spot_img
- Advertisement -

कोहराम लाइव डेस्क : 13वें इंडियन प्रीमियर लीग- IPL का 30वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया। इस मैच में दिल्ली की टीम ने रोमांचक मुकाबले में राजस्थान को 13 रन से हरा दिया। टॉस दिल्ली की टीम ने पहले बल्लेबाजी की और शिखर धवन और कप्तान श्रेयस अय्यर की अर्धशतकीय पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स के सामने जीत के लिए 162 रन का लक्ष्य रखा था। इसके जवाब में राजस्थान की टीम 8 विकट खोकर 20 ओवर में केवल 148 रन ही बना पायी।

धवन ने शानदार 57 रन बनाए

- Advertisement -

scoreशिखर धवन ने 33 गेंदों में दो छक्के और 6 छक्कों की मदद से 57 रन बनाये और श्रेयस अय्यर ने 43 गेंदों में 3 चौके और दो छक्कों की मदद से 53 रन बनाये।

दिल्ली की गेंदबाजी अच्छी रही और तुषार देशपांडे और नार्जे ने दो-दो विकेट लिये, जबकि अश्विन, रबादा और अक्षर ने एक-एक विकेट लिये। राजस्थान की ओर से सबसे अधिक रन बेन स्टोक्स ने बनाये। स्टोक्स ने 35 गेंदों में 6 चौके की मदद से 41 रन बनाये। उसके अलावा बटलर ने 22, सैमसन ने 25 और उथप्पा ने 32 रन बनाये, लेकिन राजस्थान की टीम को पांचवीं हार से नहीं बचा पाये।

इसे भी पढ़ें : Terrorism In Madarsa, क्यों हुए लोग मदरसे के खिलाफ

आठ मैच में छह मैच जीते हैं दिल्ली ने

राजस्थान को हराकर दिल्ली एक बार फिर से IPL के इस सीजन में प्वाइंट टेबल में टॉप पर आ गई है। दिल्ली की टीम 8 मैचों में 6 जीत और दो हार के साथ 12 अंक लेकर पहले नंबर पर पहुंची है। वहीं राजस्थान की टीम अब भी 7वें नंबर पर बनी हुई है।

धवन ने कहा, हमने पॉजिटिव खेल खेला

दिल्ली की जीत के बाद स्टैंड इन कप्तान शिखर धवन ने कहा कि एक पल ऐसा भी था जहां हम मुश्किल में थे। वहां से टीम के सामूहिक प्रयास से मैच में फिर से वापसी कर सके। यह हमारे लिए महत्वपूर्ण रहा कि हम सकारात्मक रहे। मुझे पता था कि उनकी लंबी बल्लेबाजी क्रम नहीं है। ऐसे में हमें टॉप ऑर्डर के विकेट चाहिए थे। हमने ऐसा ही किया।

इसे भी पढ़ें : Amazon Great Indian Festival में करें पार्टिसिपेट, जीते iPhone XR

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img