spot_img
Friday, August 19, 2022
spot_img
Friday, August 19, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

पो र्न स्टार्स कैसे खुद को रखते हैं फिट, बताया अपना डाइट सीक्रेट

- Advertisement -

Kohramlive desk : हम सब की तरह पोर्न स्टार्स अपने शरीर के कम सुंदर हिस्सों को कपड़ों के नीचे नहीं छुपा सकते। उन्हें कैमरा के सामने न्यूड रहना पड़ता है और दुनियाभर के लोग उनके शरीर को देखते हैं.  फिल्मी सितारों से ज्यादा मुश्किल अगर किसी की प्रोफेशनल लाइफ होती है, तो वो हैं पोर्न स्टार्स. ढेरों अनकम्फर्टेबल पोजीशन में घंटों सेक्स वीडियो शूट करने के साथ-साथ उन्हें अपनी फिजिकल अपीयरेंस का भी ध्यान रखना होता है. ऐसे में कुछ पोर्न स्टार्स ने बताया कि वह अपनी बॉडी का ख्याल और उसे शेप में कैसे रखते हैं.

- Advertisement -

पोर्न स्टार Ryan Driller का कहना है कि अब इंडस्ट्री का फोकस बदल गया है. अब ज्यादा लड़कियां पोर्न देखती हैं. ऐसे में फिट से फिट लड़के इंडस्ट्री का हिस्सा बन रहे हैं. सुपरमैन पोर्न पैरोडी में काम कर चुके रायन का कहना है कि लड़कियों को फिट लड़के एक आलसी और मोटे लड़के से ज्यादा पसंद आते हैं.

एडल्ट परफॉर्मर Kelli Provocateur बताती हैं कि पोर्न स्टार्स अपने फिटनेस रूटीन और न्यूट्रीशियन प्लान के लिए मदद मांगने उनके पास आते हैं. केली एक फिजीक मॉडल, लाइसेंस्ड पर्सनल ट्रेनर, बॉडीबिल्डर और रेसलर भी हैं. उन्होंने इस बारे में कहा, ‘लोगों को पता है कि वह शूटिंग के लिए आउट ऑफ शेप नहीं हो सकते.’

उन्होंने आगे बताया, ‘बहुत से लोग अपनी डाइट और वर्कआउट को ज्यादा सीरियस ले रहे हैं. हम एक नए जमाने में रह रहे हैं, जिसमें पोर्न स्टार्स का फोकस हेल्दी लाइफस्टाइल और फिटनेस गोल्स पर है.’ पोर्न स्टार Derrick Pierce ने इस बारे में कहा कि मेल पोर्न स्टार्स पर पहले फिट रहने का प्रेशर नहीं था, लेकिन अब चीजें बदल गई हैं.

पोर्न स्टार ब्रेट रॉसी बताती हैं कि अब पोर्न स्टार्स ने अपने से डाइट और एक्सरसाइज प्लान्स बनाने शुरू कर दिए हैं. उन्होंने बताया, ‘मैं स्ट्रिक्ट वेजीटेरियन डाइट फॉलो करती हूं, जिससे मेरी बॉडी वैसी हो पाई है जैसी मैं चाहती हूं.’ उन्होंने बताया कि वह अपनी जिंदगी में पतली ही रही हैं, लेकिन 28 की उम्र में उन्हें समझ आया कि क्लीन डाइट भी एक्सरसाइज जितनी ही जरूरी है.

पोर्न स्टार Aaron Thompson ने भी अपना फिटनेस रूटीन शेयर किया. उन्होंने कहा कि उनका वर्कआउट शेड्यूल काफी स्ट्रिक्ट है और वह रोज क्या खाते हैं इसका ध्यान रखते हैं. एरन ने बताया, ‘मैं रोज कम से कम एक घंटे के लिए वर्कआउट जरूर करता हूं. मैं बहुत हेवी लिफ्टिंग नहीं करता, बल्कि स्टैमिना और बेसिक कोर फिटनेस पर ध्यान देता हूं.’

एरन के मुताबिक, वह रनिंग, पुल-अप, सिट-अप, स्कॉट्स करते हैं. उन्होंने कहा कि अगर वह कोई सेक्स सीन शूट कर रहे हैं तो उनका 45 मिनट का कार्डिओ उसी में हो जाता है. अगर ज्यादा देर नहीं हुई तो थॉम्पसन जिम जाकर स्ट्रेंथ ट्रेनिंग करते हैं क्योंकि वह कार्डिओ पहले ही कर चुके हैं.

गे पोर्न स्टार वेसली वुड्स ने भी इस बात को माना. उन्होंने बताया कि कई डायरेक्टर्स ने उनसे मसल बनाने या मोटापे को कम करने के लिए कहा है. वुड्स कहते हैं, ‘स्ट्रेट साइड पर यह मर्दों के बारे में नहीं होता, औरतों के बारे में होता है. लेकिन गे पोर्न में दो आदमियों को दिखाया जाता है, तो जाहिर है यह अलग चीज है. हमारे कल्चर में लड़कों का फिट और अच्छा दिखना जरूरी है.’

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

Recent articles

Don't Miss

spot_img