spot_img
Wednesday, February 1, 2023
spot_img
spot_img
1 February 2023
spot_img

Related articles

spot_img
spot_img

60 वर्षीय बुजुर्ग की मौत, डॉक्टर पर लगा लापरवाही का आरोप

spot_img
spot_img
- Advertisement -

वृद्ध के मौत के बाद परिजनों ने किया हंगामा 

धनबाद: पीएमसीएच के कार्डियक केयर यूनिट आईसीयू में मैथन के 60 वर्षीय नरेंद्र कुमार वर्मा की मौत हो गई। मौत के बाद परिजनों ने सीसीयू में हंगामा किया और डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाया। परिजन शव ले जाने लगे तो डॉक्टरों ने रोक दिया। कोरोना जांच की रिपोर्ट आने के बाद ही शव देने की बात कही। इसके बाद परिजन और उग्र हो गए। परिजनों ने बताया कि सांस लेने में तकलीफ के बाद मरीज को रविवार की शाम पीएमसीएच लाया गया था। इसके बाद डॉक्टरों ने सीसीयू में भर्ती किया। लेकिन मरीज की डॉक्टरों ने ठीक से केयर नहीं की, इस वजह से जान चली गई। वार्ड में मरीजों को देखने वाला कोई नहीं था।

सीसीयू में भी अव्यवस्था

- Advertisement -

परिजनों ने बताया कि सांस लेने में तकलीफ के बाद सीसीयू में रखा गया। लेकिन यहां गंभीर मरीजों के इलाज में भी कोताही बरती जा रही है। रात भर मरीज तड़पता रहा। लेकिन डॉक्टरों ने सही से ध्यान नहीं दिया और ना ही नर्स और स्टाफ ने। आखिर कर सोमवार की सुबह की जान चली गई। इलाज को लेकर वार्ड में नर्स और परिजनों में बक झक होने लगी इसके बाद हंगामा शुरू हो गया।

कोरोना जांच रिपोर्ट का इंतजार

वृद्ध की मौत के बाद उसका स्वाब सैंपल लिया गया। कोरोना जांच की रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है। नेगेटिव रिपोर्ट आने के बाद शव परिजनों के हवाले किया जाएगा।

लापरवाही का मामला नहीं है। मरीज पहले से ही काफी गंभीर स्थिति में पीएमसीएच में लाया गया। उनकी कोरोना वायरस की रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

इसे भी पढे :46,583 मरीजो ने कोरोना के खिलाफ जिती जंग : झारखण्ड

इसे भी पढे : पांच दिन से धनबाद के कई हिस्सों में जलापूर्ति ठप, जनप्रतिनिधियों ने साधी चुप्पी

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img