spot_img
Monday, November 28, 2022
spot_img
spot_img
Monday, November 28, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

spot_img
spot_img

बड़ी राहत : पारा मेडिकलकर्मियों ने स्‍थगित किया हड़ताल, सरकार के साथ कई मांगों पर बनी सहमति

spot_img
spot_img
- Advertisement -

रांची : समान काम के बदले समान वेतन सहित अन्य मांगों को लेकर हड़ताल पर गये अनुबंधित पारा मेडिकल कर्मचारियों ने हड़ताल को जनहित को देखते हुये फिलहाल स्‍थगित कर दिया है. हड़ताली कर्मियों ने कहा कि उन्‍होंने हड़ताल को समाप्‍त नहीं किया है, जनहित को देखते हुये फिलहाल स्‍थगित करने का निर्णय लिया है. साथ ही कर्मियों ने कहा कि सरकार के साथ कई मांगों पर सहमति बन गई है. और कई मांगों पर सकारात्‍मक पहल करने का आश्‍वासन मिला है.

- Advertisement -

मौके पर स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री बन्‍ना गुप्‍ता ने कहा कि परिवार का एक सदस्‍य रूठ जाता है तो उसे मना लिया जाता है. उन्‍होंने कहा कि पारा मेडिकलकर्मियों ने सरकार के आग्रह पर हड़ताल को समाप्‍त कर लिया है, इसके लिए इनको धन्‍यवाद. उन्‍होंने कहा कि इनकी मांगों पर सकारात्‍मक पहल की जायेगी. अभी कोरोना का समय है, कोरोना संक्रमण के बाद मिल जुलकर आपस में बैठक जो भी समस्‍याएं है उसे सुलझा लिया जायेगा.

सीएम ने कहा था- हड़ताल समाप्‍त कराने को लेकर उठाएं सकारात्‍मक कदम

इससे पहले सीएम हेमंत सोरेन ने स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री बन्‍ना गुप्‍ता समेत अधिकारियों संग बैठक कर हड़ताल समाप्‍त कराने के लिए सकारात्‍मक कदम उठाने को कहा था. जिसके बाद स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री बन्‍ना गुप्‍ता और स्‍वास्‍थ्‍य विभाग के अधिकारियों ने हड़ताली कर्मियों के साथ बैठक की. बैठक में कई मांगों पर सहमति बनी, वहीं कई मांगों पर सकारात्‍मक पहल करने का आश्‍वासन मिला. जिसके बाद हड़ताल कर रहे NRHM कर्मियों ने हड़ताल को फिलहाल स्‍थगित कर दिया.

लोगों ने ली राहत की सांस

NRHM कर्मियों के द्वारा हड़ताल समाप्‍त करने की खबर के बाद लोगों ने राहत की सांस ली. NRHM कर्मियों के हड़ताल से कोरोना टेस्‍ट समेत कई स्‍वास्‍थ्‍य सेवाओं में परेशानी आ रही थी. मरीजों को भी परेशानी हो रही है.

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

spot_img
spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img