February 28, 2024
Wednesday, February 28, 2024
More
    19 C
    Patna
    16.1 C
    Ranchi
    15 C
    Lucknow
    spot_img

    पशुपति पारस के मंत्री बनते ही भड़के चिराग, कह दी ये बड़ी बात…

    spot_img

    Published On :

    नई दिल्ली : अचानक से सुर्खियों में आए दिवंगत रामविलास पासवान के भाई पशुपति पारस को आज मोदी मंत्रिमंडल में जगह मिली। चाचा पशुपति पारस के मंत्री बनते ही भड़के चिराग। ए‍क के बाद एक कई ट्वीट कर चाचा पर निशाना साधा है। चिराग ने लिखा है जिसे लोजपा ने पार्टी से निष्‍कासित कर दिया, उसे सरकार मंत्री बना दी। चिराग ने आगे कहा- पशुपति पारस को लोजपा का नेता सदन ने माना था। इस फ़ैसले के ख़िलाफ़ आज दिल्ली उच्च न्यायालय में याचिका दाखिल की गई है, जो अभी भी विचाराधीन है।

    Read More : वरमाला से पहले सिर धड़ से अलग, देखें वीडियो

    चिराग ने अपने ट्वीट में लिखा है कि पीएम मोदी अपनी टीम में किसे जगह देते हैं, इसपर उन्‍हें कोई आपत्ति नहीं है। मगर जहां तक पशुपति पारस का सवाल है तो पार्टी उन्‍हें दल विरोधी काम के लिए पहले ही बाहर का रास्‍ता दिखा चुकी है। मामला कोर्ट में विचाराधीन है। ऐसे में उन्‍हें केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल करने का पार्टी विरोध करती है। चिराग के ट्वीट बम के बाद पशुपति पारस क मुश्किलें बढ़ सकती है। पार्टी ने श्री पारस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

    Read More : 100 नंबर डायल कर खुद को बचा ली सोनम, देखें EXCLUSIVE वीडियो

    ऐसे सुर्खियों में आए पारस

    राजनीति में पारस उस वक्‍त सुर्खियों में आए, जब उन्‍होंने लोजपा का तख्‍तापलट कर दिया। उन्‍होंने पार्टी के पांच सांसदों के साथ बगावत कर दी। चिराग पासवान को नेता मानने से इंकार कर दिया। खुद लोजपा के अध्‍यक्ष चुने गए। मगर इस राजनीतिक घटनाक्रम का अभी पटाक्षेप नहीं हो सका है। चिराग खुद को लोजपा का राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष बताते हुए पारस समेत सभी पांच सांसद को पार्टी से बाहर का रास्‍ता दिखा दिया। साथ ही श्री पारस के आज केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने से पहले ही मामले को लेकर कोर्ट पहुंच गए।

    - Advertisement -
    spot_img
    spot_img
    spot_img

    Related articles

    Weekly Horoscope ( साप्ताहिक राशिफल )