ब्लू बिकिनी में Namrata Malla को देख, फैंस बोले- ‘बहुत हार्ड’

Published:

Kohramlive desk: भोजपुरी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती के लिए पूरे देश में मशहूर हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री की ग्लैमरस एक्ट्रेस नम्रता मल्ला Namrata Malla  को याद भर करो कि वो नई फोटोज या वीडियोज लेकर आ जाती हैं

ऐसा ही एक नाम है नम्रता मल्ला का, जो अपने हुस्न और स्टाइल से सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं।  एक बार फिर नम्रता ने कलरफुल बिकिनी में कुछ तस्वीरें शेयर करके फैंस का दिल जीत लिया है।

इन दिनों नम्रता दुबई  में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं और वहां से उन्होंने कुछ आग लगाने वाली पिक्चर्स शेयर की हैं।

दुबई जैसी जगह, समंदर का खूबसूरत किनारा और बहती लहरों के बीत नम्रता मल्ला की कातिलाना अंदाएं। मतलब इसके आगे क्या कहा जाये। इसलिये सीधे आपको फोटोज दिखा देते हैं।

समंदर किनारे नम्रता मल्ला ब्लू बिकिनी में बेहद बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं। बिकिनी पर ब्लैक चश्मा पहने नम्रता क्रूज पर बेहद टशन में बैठी दिखाई दे रही हैं।

नम्रता की तस्वीरों के साथ-साथ आप लोग दुबई का खूबसूरत नजारा भी देख सकते हैं। तस्वीरों से पता चल रहा है कि भोजपुरी एक्ट्रेस अपने वेकेशन को पूरी शिद्दत से एंजॉय कर रही हैं।

ब्लू बिकिनी पहनकर नम्रता मल्ला बोल्डनेस के सारे रिकॉर्ड तोड़ती दिखीं।  इसके अलावा उन्होंने काफी सॉलिड कैप्शन भी शेयर किया है। नम्रता लिखती हैं, ‘अधूरे सपनों के साथ मरने से बेहतर है खूबसूरत यादों के साथ मरना। ‘ वाह।  वाह। क्या बात कही है।

ये कैप्शन पढ़ एक चीज तो क्लीयर है कि नम्रता मल्ला जितना बिंदास काम करती हैं, उतने ही बिंदास तरीके से जीना भी पसंद करती हैं। इसलिये पिछले कुछ दिनों से वो अपनी पसंदीदा जगहों का भ्रमण कर रही हैं।

दुबई से पहले नम्रता मल्ला गोवा की सैर पर निकलीं थीं। वहां से भी उन्होंने कई किलर पिक्चर्स और वीडियोज शेयर किये थे। अब देखते हैं कि दुबई के बाद नम्रता मल्ला आगे कितना लंबा सफर तय करती हैं।

इसे भी पढ़ें : रेलवे दे रहा शानदार सुविधा!, व्रत रखने वालों के लिए उठाया यह कदम

इसे भी पढ़ें : राशन कार्ड को लेकर केंद्र सरकार ने किया बड़ा ऐलान, जानिए…

इसे भी पढ़ें : बीच गंगा में जहाज का बिगड़ा बैलेंस, 10 लोग और 5 ट्रक नदी में गिरे

इसे भी पढ़ें : टॉफी खाकर चार बच्चों की मौत, खोजी कुत्ते ने पहुंचाया

इसे भी पढ़ें : बाप ने रेता दो बेटियों का गला, वजह जानकर हो जाएंगे…

इसे भी पढ़ें : Petrol-Diesel के बाद CNG-PNG की कीमतों में हुआ इजाफा, जानें क्या है नया रेट

 

Related articles

Recent articles

Follow us

Don't Miss