29 C
Ranchi
Thursday, June 24, 2021
spot_img

Latest Posts

मैं तो उसकी दुल्हन बनूंगी, जो लगवाएगा ….. वैक्सीन

  • एक लड़की ने कोविड वैक्सीन लगवा चुके दूल्हे की मांग की है।
  • अखबार में प्रकाशित विज्ञापन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
  •  कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने मजेदार कैप्शन किया है। 

शादी के लिए बहुत से लोग कोई रिस्क नहीं लेना चाहते हैं। वे अपना हमसफर बहुत ही सोच-विचार के चुनते हैं। शादी के लिए वैवाहिक विज्ञापन में कई बार लोग अपनी शर्तो को बताते हैं, लेकिन एक लड़की ने कोविड वैक्सीन लगवा चुके दूल्हे की मांग कर दी है। अखबार में प्रकाशित यह विज्ञापन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

यह वैवाहिक विज्ञापन चार जून 2021 को अखबार में प्रकाशित हुआ था। एक महिला ने अपने धर्म के व्यक्ति के साथ शादी के लिए विज्ञापन दिया था।कई अन्य शर्तो के साथ विज्ञापन में ऐसे दूल्हे की शर्त रखी गई, जिसने कोविड वैक्सीन की दोनों डोज लगवा रखी हो।

 

कोविशील्ड लगवा चुके दूल्हे की तलाश

लड़की ने दावा किया कि उसे कोविशील्ड वैक्सीन की दोनों खुराक पहले ही लग चुकी है। अब वह एक दूल्हे की तलाश में जुटी है, जिसे कोविशील्ड की ही वैक्सीन लगी हो।

शशि थरूर ने किया मजेदार पोस्ट

अपनी वाकपटुता और विद्वता के लिए विख्यात कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने एक ट्वीट के जरिये यह फोटो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने मजेदार कैप्शन के साथ पोस्ट किया है। उन्होंने लिखा, ‘वैक्सीन लगवा चुकी दुल्हन को वैक्सीन लगवा चुका दूल्हा चाहिए। इसमें कोई संदेह नहीं है कि शादी का तोहफा एक बूस्टर शॉट होगा? क्या यह हमारा न्यू नॉर्मल है?’

 

Latest Posts

Don't Miss