बच्चे को Cobra ने डंसा, खुद तड़प-तड़प कर तुरंत मर गया सांप

Published:

KohramLive : कहते हैं कि जिसकी रक्षा खुद खुदा करता हो, उसका कोई क्या बिगाड़ सकता है। ऐसा ही एक वाक्या बिहार के गोपालगंज से सामने आया है। यहां एक बच्चे को जहरीले नाग ने डंस लिया। पर हैरानी की बात यह है कि बच्चे को कुछ नहीं हुआ, उल्टे जहरीले नाग (Cobra) की मौत हो गई। 4 साल के इस बच्चे का नाम अनुज कुमार है। वह अपने पिता रोहित कुमार और मां किरण देवी के साथ बरौली थाना इलाके के माधोपुर गांव में रहता है। वह अपनी मां के साथ अपने मामा रतिकांत के घर आया हुआ था। उसके मामा का घर कुचायकोट थाना इलाके के सासामुसा खजुरी टोला में है।

गुजरे बुधवार की शाम वह घर की दहलीज पर कुछ बच्चों के साथ खेल रहा था। इसी दरम्यान पास के खेत से एक जहरीला नाग (King Cobra) वहां पहुंच गया। नाग ने अनुज के पैर में डंस लिया। सांप को डंसते ही सभी बच्चे चीखते-चिल्लाते वहां से भाग गये। अनुज रोते-रोते घर के अंदर गया। नानी को सारी बात बताई। बोला कि उसे सांप ने काट लिया है। अनुज की बात सुन घर में सभी के होश उड़ गये। घर में मौजूद नानी, बुआ, मां और मामा दौड़कर घर के बाहर निकले। देखा लगभग 5 फीट का जहरीला कोबरा रेंगते हुए वहां से जा रहा है। थोड़ी ही दूर जाने के बाद कोबरा मर गया। नाग ने तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया।

इधर, अनुज के घरवाले उसे लेकर सदर अस्पताल पहुंचे, जहां उसका इलाज किया गया। डॉक्टरों ने उसे खतरे से बाहर बताया। वहीं घरवालों ने मरे हुए कोबरा को एक डब्बे में लेकर सदर अस्पताल ले गये, ताकि डॉक्टर सांप को पहचान ले और अनुज का सही से इलाज है सके।

इसे भी पढ़ें : युवक को सीने में मारी गोली, फिर हमलावरों के साथ क्या हुआ… देखें

इसे भी पढ़ें : मौसम विभाग ने बिहार-झारखंड के लिए जारी किया अलर्ट, इन राज्यों में भी होगी जमकर बारिश

Related articles

Recent articles

Follow us

Don't Miss