29 C
Ranchi
Sunday, May 9, 2021
spot_img

Latest Posts

कोरोना से भी बचाना है, दुल्‍हनियां भी लाना है… संक्रमित दूल्‍हे ने ऐसे भरी मांग

इस साल शादी के मुहूर्त कम हैं. ऊपर से कोरोना और लॉकडाउन ने शादियों पर ब्रेक लगा दिया है. इस बीच रतलाम में सोमवार को हुई शादी की चर्चा जोरों पर है. यहां वर-वधु ने पीपीई ड्रेस पहनकर सात फेरे लिए. वो भी सरकारी अफसरों की मौजूदगी में.

प्रशासन को जानकारी मिली थी कि शहर के एक मांगलिक भवन में शादी हो रही है. दूल्हा कोरोना पॉजिटिव है. खबर पाकर तहसीलदार नवीन गर्ग शादी रुकवाने दूल्हे के घर परशुराम विहार पहुंचे. दूल्हे की कोरोना रिपोर्ट 19 अप्रैल को पॉजिटिव आई थी. इसके बावजूद वह सात फेरे लेने जा रहा था.

प्रशासन ने शादी रोकने के लिए कहा, लेकिन परिवार के सदस्यों ने घर में उम्रदराज बुजुर्ग होने का हवाला देकर शादी न टालने की मिन्नत की तो अफसर भी पिघल गए. आला अधिकारियो के निर्देश पर इस शादी की परमिशन दे दी गयी. शर्त यही रखी गई थी कि दूल्हा-दुल्हन पीपीई ड्रेस पहनकर शादी करेंगे.

इस पर दोनों परिवार सहमत हो गए और शादी संपन्न हुई. दूल्हा पेशे से इंजीनियर है और वधु पक्ष रतलाम के ही महेश नगर में रहता है. शादी में वर पक्ष की ओर से 4 और वधु पक्ष की तरफ से पंडित को मिलाकर 4 लोग, यानि कुल 8 लोग इस शादी में शामिल हुए.

 

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.