29 C
Ranchi
Sunday, July 25, 2021
spot_img

Latest Posts

आया था दुल्‍हन लेने, पहुंच गया हवालात, जानिये क्‍यों…

PATNA : बिहार के सुपौल जिले में मंगलवार की देर रात पुलिस प्रशासन की सतर्कता से एक नाबालिग लड़की की शादी रुक गई। जानकारी के अनुसार, जिले के पिपरा थाना क्षेत्र के पथरा दक्षिण वार्ड नंबर-7 में देर रात गुपचुप तरीके से नाबालिग लड़की की शादी कराई जा रही थी। इस बात की सूचना किसी ने पिपरा बीडीओ को फोन पर दे दी। सदर एसडीएम को भी इसकी सूचना दी गई। बताया गया है कि एक स्थानीय निवासी द्वारा बेटी का बाल विवाह कराया जा रहा है। इसके बाद अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की। आधार कार्ड से पता चला कि दुल्हन की उम्र 15 साल और दूल्हे की उम्र 22 साल है। पुलिस ने दूल्हे को गिरफ्तार कर लिया।

इसे भी पढ़ें : हाई स्पीड हाइवा ने महिला को कुचला, मौके पर मौत

दिल्ली का रहनेवाला है लड़का

मिली जानकारी के मुताबिक, लड़का दिल्ली का रहने वाला है और शादी करने के लिए बिहार आया था। इस संबंध में आसपास के किसी को भी कोई जानकारी नहीं थी। जानकारी मिलने पर अनुमंडल पदाधिकारी सुपौल मनीष कुमार, प्रखंड विकास पदाधिकारी पिपरा लवली कुमारी और थाना पिपरा से पुलिस बल दल के साथ मौके पर पहुंचे और शादी रुकवाई।

इसे भी पढ़ें : सदर अस्‍पताल में नर्सों का हंगामा, बकाया वेतन की मांग को लेकर ठप कराया काम

लड़की को किया गया मां के हवाले

एसडीएम सुपौल मनीष कुमार ने बताया कि इस मामले में दूल्हा, दूल्हा का तथाकथित भाई और लड़की के पिता को गिरफ्तार कर बाल संरक्षण एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है। लड़की को उसकी मां के हवाले कर दिया गया है।

इसे भी पढ़ें : दो युवती के साथ गैंगरेप, चाकू की नोक पर 4 युवकों ने बनाया हवस का शिकार

Latest Posts

Don't Miss