spot_img
Thursday, August 18, 2022
spot_img
Thursday, August 18, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

250 रुपये से कम में मिल रहा टैबलेट, बड़े काम का है यह गैजेट

- Advertisement -

Kohramlive Desk : स्मार्टफोन और इंटरनेट के जमाने में बच्चे कम उम्र में ही  स्‍माट्रफोन और टैबलेट के आदी हो जाते हैं। कई बार वे अपनी मस्ती में इन गैजेट्स को तोड़ भी देते हैं। इसी स्थिति से बचने के लिए आप उन्हें एक बेहतर विकल्प दे सकते हैं।  यह आपके बच्चों के लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता  है। इसमें ना आपको इंटरनेट का खर्च आएगा, ना ही किसी एडल्ट वेबसाइट पर बच्चों के जाने का रिस्क।  ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स पर ऐसे कई गैजेट्स मिलते हैं। इस कैटेगरी में आपको कई राइटिंग टैबलेट्स मिल सकते हैं। Storio ब्रांड का एलसीडी राइटिंग डिवाइस अफोर्डेबल प्राइस पर मिल रहा है।  इसे आप 237 रुपये की कीमत पर Amazon से खरीद सकते हैं।

ई-राइटिंग टैबलेट के काम करने का तरीका  

इसे ई-राइटर भी कह सकते हैं। इसमें आपको 8.5-inch का LCD डिस्प्ले मिलता है। डिवाइस वन टच इरेज बटन के साथ आता है। दरअसल, टैबलेट में एक प्रेशर सेंसिटिव स्क्रीन मिलती है। इसका वजन 200 ग्राम है और इसमें मल्टी कलर डिस्प्ले मिलता है। डिस्प्ले पर तब तक आपको डिटेल्स नजर आएंगी, जब तक वन टच इरेज बटन पर क्लिक नहीं करते।  स्क्रीन को ऑन और ऑफ करने का भी एक फीचर मिलता है।  बच्चों की सेफ्टी के लिए आप बैटरी को भी लॉक कर सकते हैं।

काम का है यह डिवाइस 

- Advertisement -

बहुत से पैरेंट्स बच्चों को उलझाए रखने के लिए स्मार्टफोन या फिर टैबलेट दे देते हैं।  ऐसे करना बच्चों के लिए नुकसानदेह हो सकता है।  चूंकि अब कंटेंट तक लोगों की पहुंच आसान हो गई है। कंटेंट फिल्टर करना भी मुश्किल है।  बेहतर होगा कि आप कम उम्र में बच्चों को स्मार्टफोन या टैबलेट के बजाय दूसरे गैजेट्स यूज करने के लिए दें।

इसे भी पढ़ें :एक नजर में देखें हटाए गए सरकारी वकीलों की लिस्ट…

इसे भी पढ़ें :स्कूल में छुट्टी को लेकर झारखंड सरकार का बड़ा फैसला, जान लें नियम वरना…

इसे भी पढ़ें :सिन्हा कोप भवन में, अग्रवाल ट्रेसलेस…

इसे भी पढ़ें :अग्रवाल और सिन्हा हेमंत की सरकार गिराएंगे क्या…देखें वीडियो

इसे भी पढ़ें : बिहार-झारखंड में फिर लहराया Reliance Jio का परचम, मई में जोड़े सवा 5 लाख से ज्यादा कस्‍टमर

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

Recent articles

Don't Miss

spot_img