29 C
Ranchi
Saturday, December 4, 2021

Latest Posts

मछली-भात का भोज खाते ही उठा पेट दर्द, 150 पहुंचे अस्‍पताल

Bihar (Sheohar): बिहार के शिवहर जिले में मुखिया प्रत्याशी अजय कुमार सिंह ने बड़े पैमाने पर मछली-भात के भोज का आयोजन कराया। भोज खाकर 150 लोग बीमार हो गए। घटना बुधवार शाम की तारापुर पंचायत की है। जानकारी मिलने के बाद DM ने जांच का आदेश दे दिया है। मुखिया प्रत्याशी पर आचार संहिता उल्लंघन का केस दर्ज किया गया है। बता दें कि शिवहर में 15 नवंबर को पंचायत चुनाव है।

एक दिन पहले ही बनी थी मछली

जानकारी के अनुसार मंगलवार को अजय कुमार सिंह ने 8 क्विंटल मछली बनवा ली थी। करीब 24 घंटे के बाद उसी बनी मछली को लोगों को परोसा गया था। लोगों की मानें तो मछली खराब हो गई थी।ग्रामीणों ने बताया- “मछली में कुछ-कुछ खट्टापन आ गया था। इसके बावजूद उसे परोस दिया गया। इससे 150 लोग बीमार हो गए।

पेट में होने लगी मरोड़

सदर अस्पताल में इलाज करवा रहे ताजपुर निवासी राम सज्जन मांझी, महेश राम, भरदुल राम, छोटू कुमार, अनिता कुमारी आदि ने बताया- “गांव के लोगों को भोज के लिए बुलाया गया था। हम लोग दोपहर में भोज खाने के लिए गए थे। करीब चार बजे भोज खाया। उसके बाद घर आ गए। कुछ देर बाद पेट में मरोड़ होने लगी। हमने सोचा थोड़ी देर में ठीक हो जाएगी। लेकिन, धीरे-धीरे समस्या बढ़ती चली गई।

जमीन पर लिटाकर हुआ इलाज

बीमार लोगों को आनन-फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। मरीजों की संख्या इतनी ज्यादा थी कि अस्पताल के सारे बेड फुल हो गए थे। इससे मरीजों को जमीन पर ही लिटाकर इलाज किया गया। एक बेड पर 3 से 4 मरीजों को देखना पड़ा। इसकी सूचना पर कई वरीय अधिकारी अस्पताल पहुंचे। बीमार लोगों के इलाज के लिए कई मेडिकल टीमें लगाई गई हैं।

इसे भी पढ़ें : तबाही के मंजर के बीच दिखी सुखद तस्वीर, आप भी देखिए…

इसे भी पढ़ें : यूनिवर्सिटी के गेट के बाहर विस्फोट, 1 पुलिसकर्मी की मौत, कई जख्मी

इसे भी पढ़ें : आखिरकार भू-माफिया कमलेश का खूंटा डोला, गिरफ्तार… अब कई रसूखदार भी होंगे बेनकाब, देखें वीडियो

इसे भी पढ़ें : Dumka में मिला इतना विस्फोटक कि…

Latest Posts

Don't Miss

Photo News