29 C
Ranchi
Saturday, December 4, 2021

Latest Posts

स्‍मार्टफोन के लिए बीवी को बेच डाला…

Bhuvneshwar : राजस्थान में शादी के दो माह बाद एक किशोर ने अपनी पत्‍नी को एक 55 साल के अधेड़ के हाथों 1 लाख 80 हजार रुपये में बेच दिया। आरोपी 17 साल के किशोर को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे किशोर न्यायालय में पेश कर सुधार गृह भेज दिया गया है। बेलपाड़ा थाना प्रभारी बुलु मुंडा ने बताया क‍ि नाबाल‍िग किशोर सोशल मीडिया के जरिये 24 साल की लड़की के संपर्क में आया। दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। फिर दोनों के परिवार पारंपरिक तरीके से उनकी शादी कराने पर राजी हो गए। शादी के ठीक दो महीने बाद क‍िशोर ने कुछ आर्थिक समस्याओं का हवाला देते हुए अपनी पत्नी को अपने साथ रायपुर जाने के लिए ईंट भट्ठे में काम करने और एक साथ कमाने के लिए कहा। इसके बजाय वह अपनी पत्नी को राजस्थान के एक गांव में ले गया और बेच दिया।

Read More : PLFI तक बाइक पहुंचाने वाले शातिरों ने मुंह खोला तो दंग रह गई पुलिस(Video)

Read More : AK-56 से टपकने वाली खून की कहानी, सुनें क्‍या बोलें SSP…

पिता को किशोर ने बताया कि पत्‍नी भाग गई

पत्नी को बेचने के बाद क‍िशोर ने खाने पर बहुत खर्च किया। बचे पैसे से महंगा स्मार्टफोन भी खरीदा। अपने पिता को ओडिशा में घर वापस बुला लिया और आरोप लगाया कि पत्‍नी किसी के साथ भाग गई है। लड़की के परिवार ने उसकी कहानी नहीं मानी और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने उसके कॉल रिकॉर्ड की जांच की और उसकी कहानी में कुछ गड़बड़ी पाई। शिकायत के आधार पर मामले की जांच के लिए बोलांगीर के एसपी नितिन कुसालकर ने टीम गठित की। एसपी ने बताया क‍ि हमने उससे पूछताछ की और पता चला कि उसने अपनी पत्नी को बेच दिया है। लड़की का पता लगाने के लिए बोलांगीर से एक टीम राजस्थान गई।

 किशोर ने कहा, गिरवरी रखा था
ओडिशा से पुलिस टीम को बारां गांव पहुंचने के बाद लड़की को बचाने में बहुत मशक्कत करनी पड़ी, क्योंकि ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया और लड़की को पुलिस के साथ जाने देने के मूड में नहीं थे।55 साल के व्यक्ति ने कहा कि हमने उसे एक लाख 80 रुपये में खरीदा है। राजस्थान पुलिस कर्मियों के सहयोग से ओडिशा की टीम लड़की को निकटतम पुलिस स्टेशन ले जाने में सफल रही। लड़की से पूछताछ करने पर कि वह कहां जाना चाहती है, उसने कहा कि वह ओडिशा में अपने माता-पिता के पास वापस जाना चाहती है, उसके बाद ही ग्रामीण उसे जाने के लिए राजी हुए।इधर, किशोर ने दावा किया कि उसने अपनी पत्नी को नहीं बेचा, बल्कि उसने उसे 60 हजार रुपये में गिरवी रख दिया था।

Latest Posts

Don't Miss

Photo News