29 C
Ranchi
Saturday, October 23, 2021

Latest Posts

शाहरुख खान की बेटी Suhana Khan ने शेयर की फोटो

शाहरुख खान की बेटी Suhana Khan की ये फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल होती है. खास बात ये है कि सुहाना के हर लुक लोग काफी पसंद करते हैं. यही वजह है कि सुहाना की फैन फॉलोइंग भी बड़ी जबरदस्त है .

जब से सुहाना ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक किया है, तब से उनके 1.7 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हो गए हैं. वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर दोस्तों संग कई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इससे पहले उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा था, जिसमें वह अपने गर्ल गैंग के साथ एन्जॉय करती दिख रही थीं. आपको बता दें वो वीडियो सुहाना ने तो नहीं बल्कि उनकी एक दोस्त ने शेयर किया था. पामर ने अपने इंस्टाग्राम पर सुहाना के बर्थडे की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वे सभी ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आई थीं.

‘कॉफी विद करण’ के सीजन 5 में फिलहाल सुहाना न्यूयॉर्क में रह रही हैं, जहां वह न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी के टिश स्कूल ऑफ आर्ट्स में पढ़ाई कर रही हैं. वह अपने परिवार के साथ कोविड-19 महामारी के कई महीने बिताने के बाद जनवरी में वापस लौटीं. जहां शाहरुख और उनके छोटे भाई अबराम मुंबई एयरपोर्ट पर उन्हें गुडबाय करने पहुंचे थे. सुहाना अपने पिता शाहरुख खान के नक्शेकदम पर चलकर बॉलीवुड में एंट्री करना चाहती हैं.

सुहाना खान, विलियम शेक्सपियर के प्ले ‘रोमियो और जूलियट’ में हिस्सा ले चुकी हैं जो लंदन में हुआ था. इसके अलावा वह शॉर्ट फिल्म ‘द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू’ में भी नजर आ चुकी हैंजब करण जौहर, शाहरुख खान से पूछते हैं कि अगर आपकी बेटी सुहाना का 16 साल की उम्र में बॉयफ्रेंड हो और वह उसे किस करने की कोशिश करें तो इस पर आप क्या करेंगे? करण की इस बात पर शाहरुख ने मजेदार जवाब देते हुए कहा था कि ‘मेरी बेटी को उसका बॉयफ्रेंड किस करने की कोशिश करेगा तो मैं उसका होंठ काट दूंगा.’ इस जवाब को सुनते ही करण ने कहा कि ‘हां, मुझे पता था तुम ऐसा ही कुछ करोगे. इस पर शाहरुख कहते हैं कि ‘एकदम 100 प्रतिशत. इसी वजह से मेरी बेटी सुहाना का कोई बॉयफ्रेंड नहीं है क्योंकि उसे यह सब पता है.’

Latest Posts

Don't Miss

Photo News