spot_img
Wednesday, December 7, 2022
spot_img
spot_img
Wednesday, December 7, 2022
spot_img

Related articles

spot_img
spot_img

 Reliance Jio ने किए रिचार्ज प्लान में नए बदलाव

spot_img
spot_img
- Advertisement -

नई दिल्ली :  Reliance Jio ने अपने प्लान में किए हैं नए बदलाव। Reliance Jio का 222 रुपए वाले पॉपुलर प्री-पेड प्लान की कीमत बदल दी गई है। इस रिचार्ज प्लान को Jio ने इस साल जून में ऐड-ऑन पैक के तौर पर पेश किया था, जो Disney+ Hotstar VIP के मुफ्त सालाना सब्सक्रिप्शन के साथ आता है। लेकिन अब यूजर्स को इसी प्लान के लिए 222 रुपये की बजाय 255 रुपये देने होंगे।

33 रुपए महंगा हुआ 222 रुपए वाला प्लान 

- Advertisement -

दरअसल कंपनी ने 222 रुपये के रिचार्ज प्लान को 33 रुपये महंगा कर दिया है। इस प्लान पर कंपनी मुफ्त में Disney+ Hotstar VIP का सालाना सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रही है। मतलब यूजर्स मुफ्त में IPL का लुत्फ उठा पाएंगे।

इसे भी पढ़ें : ILoveShehnaazBcoz , क्यों कर रहा ये नंबर 1 पर ट्रेंड?

255 रुपये वाला प्लान को लाइव किया गया 

रिपोर्ट के मुताबिक, MyJio ऐप में 255 रुपये प्राइस में प्री-पेड रिचार्ज प्लान को लाइव कर दिया गया है। ऐसे में यूजर्स को पहले से अधिक कीमत में प्लान का रिचार्ज करना पड़ेगा। बता दें कि Jio संशोधित प्रीपेड प्लान 15GB हाई-स्पीड अनलिमिटेड डेटा के साथ आता है। वहीं 15GB डाटा लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स की इंटरनेट स्पीड घटकर 64kbps रह जाएगी। यह प्लान यूजर्स के मौजूदा प्लान की वैलिडिटी तक के लिए ऐड-ऑन है और इसके साथ Disney+ Hotstar VIP का 1 साल का सब्सक्रिप्शन मिल रहा।

Reliance Jio ने खास प्लान पेश किया था

Jio की तरफ से 222 रुपये के रिचार्ज प्लान को jio के उन यूजर्स के लिए पेश किया गया था, जो Disney+ Hotstar VIP का सब्सक्रिप्शन Jio के प्लान के साथ नहीं ले सकते थे। दरअसल नया Disney+ Hotstar VIP का सब्सक्रिप्शन हालिया लॉन्च प्रीपेड प्लान के साथ मिल रहे थे। इसलिए Jio ने 222 रुपये के प्लान को खासतौर पर सालाना रिजार्ज प्लान वाले Jio यूजर्स के लिए निकाला था।

इसे भी पढ़ें : Corona काल में शुरू करें बिजनेस, जिसकी हर घर में है डिमांड

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

spot_img
spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img