spot_img
Wednesday, February 1, 2023
spot_img
spot_img
1 February 2023
spot_img

Related articles

spot_img
spot_img

Mercedes ने पेश किया नया मॉडल, टेस्टिंग में दिखी झलक

spot_img
spot_img
- Advertisement -

नई दिल्ली : जर्मनी की लग्जरी वाहन निर्माता कंपनी Mercedes ने अपनी नए मॉडल को पेश करने के साथ कंपनी अपनी नई S63 AMG की पर भी काम कर रही है। इसे हाल ही में टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। सामने आई तस्वीरों में इस कार के डिजाइन की कुछ झलक दिखाई दे रही है। फिलहाल इसकी कीमत की कोई खबर नहीं मिली है।

Mercedes AMG S63 मॉडल में होंगे बड़े ब्रेक

- Advertisement -

Mercedes-AMG S63 की नई जेनरेशन 7वीं पीढ़ी की एस-क्लास पर बेस्ड है। इसमें कंपनी की पारंपरिक पैनामेरिकाना ग्रिल, नए बड़े एलॉय व्हील और पीछे की तरफ क्वाड-टिप एग्जॉस्ट दिया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक 2021 के मर्सिडीज-एएमजी S63 मॉडल में बड़े ब्रेक, दोबारा से तैयार किया गया संस्पेंशन, 4-व्हील स्टीयरिंग और कई अन्य हाई परफॉर्मेंस फीचर्स शामिल हो सकते हैं।

इसे भी पढ़ें : चेहरे की चर्बी घटाने के लिए रोज 10 minute करें Facial योग

इंजन 700bhp की पावर जेनरेट करने में सक्षम होगा

वहीं इसमें कंपनी अपडेटेड 4.0-लीटर, V8 इंजन का प्रयोग करेगी, जो पहली बार इलेक्ट्रिक मोटर से सहायता प्राप्त करने के लिए तैयार किया गया है। यह इंजन 700bhp की पावर जेनरेट करने में सक्षम होगा। बता दें, इसका S73 वैरिएंट 800hp की पावर देने में सक्षम होगा। साथ ही कंपनी इस मॉडल को 2021 के शुरुआत में लॉन्च कर सकती है।

फीचर और स्पेसिफिकेशन्स

Mercedes-AMG S63 में एक स्लूपिंग रूफलाइन, कंपनी की पारंपरिक पैनामेरिकाना ग्रिल, दोबारा से अपडेट किए गए बंपर के साथ बड़े एयर डैंम के साथ रियर में 4 एग्जॉस्ट वैंट दिए गए हैं। इसके साथ ही इसमें एलईडी हेडलैंप और रैप-अराउंड एलईडी टेल लाइट्स के साथ ब्लैक-आउट बी-पिलर्स, पावर-एडजस्टेबल ओआरवीएम और मल्टी-स्पोक अलॉय व्हील्स मिलने की उम्मीद है।

इसे भी पढ़ें : Jeep Gladiator Willys हुआ लॉन्च, ड्राइवर्स को मिलेगा बेहतर एक्सपीरियंस

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img