spot_img
Wednesday, December 7, 2022
spot_img
spot_img
Wednesday, December 7, 2022
spot_img

Related articles

spot_img
spot_img

Judge को मिला धमकी भरा खत, Detonator के साथ भेजा पार्सल

spot_img
spot_img
- Advertisement -

कोहराम लाइव डेस्क : एनडीपीएस विशेष Judge को धमकी भरा खत और डेटोनेटर के साथ एक पार्सल मिला। उनसे दो फिल्मी अभिनेत्रियों और बेंगलुरु में 11 अगस्त को हिंसा के मामले के कुछ आरोपियों को जमानत देने की मांग की गई है। मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

Judge को अदालत के बाहर मिला संबोधित पत्र 

- Advertisement -

पुलिस के सूत्रों के अनुसार तुमकुरु जिला मुख्यालय से भेजा गया एक पार्सल और ड्रग मामले में सुनवाई कर रहे विशेष न्यायाधीश को संबोधित एक पत्र अदालत के बाहर मिला है। इस मामले में फिल्म अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी और संजना गलरानी समेत कुछ बड़े लोगों के नाम आरोपी के तौर पर आये हैं।

संदिग्ध वस्तु नजर आई

सूत्रों ने बताया कि जब अदालत कर्मियों ने पत्र को खोला तो उन्हें संदिग्ध वस्तु नजर आई और उन्होंने पुलिस को सूचित किया। पुलिस के बम निरोधक दस्ते ने पुष्टि की कि इसमें डेटोनेटर है। कर्नाटक में ड्रग्स का बड़ा रैकेट सामने आया है।

13.2 किलोग्राम मादक पदार्थ जब्त किया गया 

इससे पहले सोमवार को राजस्व खुफिया निदेशालय ने केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे से हाल ही में 13.2 किलोग्राम मादक पदार्थ जब्त किया है, जिसकी कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 13 करोड़ रुपये से अधिक है। डीआरआई बेंगलुरु के अनुसार, फोटो एलबम, फोटो फ्रेम, चूड़ियों और निजी उपयोग की अन्य वस्तुओं में छुपाकर इस मादक पदार्थ को कुरियर के जरिए केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे भेजा गया था।

पार्सल सिंगापुर तक पहुंच गया था

निदेशालय ने कहा कि यह पार्सल चेन्नई से ऑस्ट्रेलिया जाना था। यह सिंगापुर तक पहुंच भी गया था, लेकिन कुछ सूचना मिलने से इसे वापस मंगवाया गया। जांच के दौरान यह बात सामने आयी कि मादक पदार्थ को फोटो एलबम और फोटो फ्रेम में छुपा कर रखा गया था।

इसे भी पढ़ें : Twitter पर बेबाक विचार रखने वाले वीरू को सब कह रहे HappyBirthday

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

spot_img
spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img