spot_img
Sunday, August 14, 2022
spot_img
Sunday, August 14, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

आईपीएल : पंजाब पर राजस्थान की धमाकेदार जीत

- Advertisement -

कोडरमा लाइव डेस्क : 13वें इंडियन प्रीमियर लीग-आईपीएल के मैच में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने धमाकेदार जीत दर्ज की है। उसने आईपीएल के इस सीजन के नौंवे मैच में 27 सितंबर की देर शाम को 224 रन के विशाल टारगेट का पीछा करते हुए पंजाब की टीम को हराया। राजस्थान ने 226 रन बनाकर मैच चार विकेट से जीत लिया। राजस्थान के राहुल तेवतिया एक ओवर में पांच छक्के लगाकर सनसनी मचा दी। राजस्थान को जीत के लिए 18 बॉल पर 51 रन चाहिए थे। राहुल की धुआंधार पारी के कारण राजस्थान मैच जीत सका। आईपीएल के इतिहास में पहली बार एक पारी के आखिरी पांच ओवर में 86 रन बने हैं। संजू सैमसन को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

धीमी शुरुआत के बाद रंग जमाया राहुल ने

राजस्थान रॉयल्स की टीम के राहुल तेवतिया की शुरुआत बहुत ही धीमी रही। पहले 19 बॉल पर उन्होंने सिर्फ आठ रन बनाए थे। फिर धमाकेदार पारी खेलते हुए 12 बॉल पर 45 रन बनाए। इसमें सात छक्के भी शामिल हैं। हालांकि पंजाब की ओर से भी कई बड़े शॉट्स लगे और चौके-छक्के की बरसात लगी।

- Advertisement -

इसे भी पढ़ें : रघुवर दास, अन्नपूर्णा देवी बने भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष

सैमसन-स्मिथ की जोड़ी ने भी कमाल किया

IPLराजस्थान की टीम ने 19.3 ओवर में छह विकेट पर 226 रन बनाए। राजस्थान की शुरुआत खराब रही थी। जोस बटलर चार रन बनाकर शेल्डन कॉटरेल की गेंद पर आउट हुए। इसके बाद कप्तान स्टीव स्मिथ और संजू सैमसन ने पारी को आगे बढ़ाया। स्मिथ ने 27 बॉल पर 50 रन बनाए। इसके बाद संजू सैमसन ने 42 बॉल पर 85 रन की पारी खेली। सैमसन ने अपनी पारी में सात छक्के लगाए। राजस्थान की पारी में कुल 18 छक्के लगे। पंजाब की ओर से मोहम्मद शमी को तीन विकेट मिले जबकि अश्विन, नीशम और कॉटरेल को एक-एक विकेट मिला।

इसे भी पढ़ें : कलयुगी बेटे ने डंडे से पीट-पीटकर पिता को मार डाला

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

Recent articles

Don't Miss

spot_img