spot_img
Tuesday, September 27, 2022
spot_img
Tuesday, September 27, 2022
spot_img

Related articles

spot_img

Instant Messaging Service व्हाट्सएप अब दे रहा ऐसे फीचर्स

spot_img
- Advertisement -

कोहराम लाइव डेस्क : Instant Messaging Service “व्हाट्सएप” अब दे रहा ऐसे फीचर्स। अपने नाम की तरह ही “व्हाट्सएप” देता है Instant Messaging Service. “व्हाट्सएप” का इस्तमाल लगभग सभी एंड्रॉयड यूजर करते हैं।

Instant Messaging Service में अबतक आए कई बदलाव

- Advertisement -

WhatsApp में कंपनी वॉयस और वीडियो कॉल्स पर काम कर रही है। एक नए व्हाट्सएप बीटा वर्जन में इस नए फीचर को इस्तेमाल करते हुए दिखाया गया है। Instant Messaging Service व्हाट्सएप अपने प्लेटफॉर्म को बेहतर बनाने के लिए अपडेट्स पर काम करता रहता है।

इसे भी पढ़ें :बैन के बाद भी Tiktok कर सकते हैं यूज, जानिए कैसे

WhatsApp Web पर कर सकेंगे वॉयस और वीडियो कॉलिंग

Instant Messaging Service व्हाट्सएप अब वेब वर्जन यानी डेस्कटॉप और लैपटॉप से भी वॉयस और वीडियो कॉलिंग (Voice and Video Calling) शुरू करने जा रहा है। बहुत जल्द इस नए फीचर को WhatsApp Web यूजर्स के लिए लॉन्च कर दिया जाएगा।

इसे भी पढ़ें :Google ने हटाए 3,000 फर्जी Youtube चैनल, चीन से था संबंध

WABeta वर्जन में मिलेंगे नए फीचर

WABetainfo की एक रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी वॉयस और वीडियो कॉल्स पर काम कर रही है। WhatsApp ने कुछ चुनिंदा यूजर्स को ये फीचर टेस्ट करने के लिए भेजा है। एक नए व्हाट्सएप बीटा वर्जन में इस नए फीचर को इस्तेमाल करते हुए दिखाया गया है। नया फीचर एंड्रॉयड यूजर्स के लिए है। अगले कुछ हफ़्तों में WhatsApp Web के लिए वॉयस और वीडियो कॉलिंग ऑप्शन दिया जा सकता है।

इसे भी पढ़ें :Traffic चालान से मिलेगा छुटकारा, स्पीड कैमरे की जानकारी देगा ऐप

यूजर फ्रेंड्ली बनाने की कोशिश करता है व्हाट्सएप

व्हाट्सएप अपने प्लेटफॉर्म को यूजर फ्रेंड्ली बनाने के लिए नए प्रयोग करता रहा है। कई नए फीचर्स को बीटा वर्जन में उपलब्ध कराया जाता है। अगर कोई फीचर बिना समस्या के चलने लगता है तो उसे अगले वर्जन में अपडेट कर दिया जाता है।

इसे भी पढ़ें :Flipkart और Amazon का सेल एक साथ शुरू, जानें ऑफर्स

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

spot_img
spot_img

Recent articles

spot_img

Don't Miss

spot_img