February 24, 2024
Saturday, February 24, 2024
More
    20 C
    Patna
    16.1 C
    Ranchi
    15 C
    Lucknow
    spot_img

    कार बुकिंग के नाम पर धोखाधड़ी, संचालक ने एक दर्जन से अधिक लोगों से ठग लिये 25 लाख

    spot_img

    Published On :

    GUMLA : गुमला में कार की बुकिंग के नाम पर बड़ी धोखाधड़ी करने का मामला प्रकाश में आया है। एक कार शोरूम संचालक पर लोगों ने 25 लाख रुपये  ठगने का आरोप लगाया है। जानकारी के अनुसार, गुरुवार की रात सामान लेने शोरूम पहंचे दो कर्मचारियों को लोगों ने पकड़ लिया। दो घंटे के हंगामे के बाद लोगों ने दोनों को सामान सहित पुलिस के हवाले कर दिया। इस संबंध में शो रूम के ब्रांच मैनेजर रंजीत कुमार से पूछने पर उन्होंने कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया। संचालक राहुल बुधिया ने बताया कि कोरोना के कारण उनकी तबीयत खराब है। उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं है।

    Read more: पत्‍नी मारती है, सास बकती है गंदा-गंदा गाली, रखना चा‍हती या छोड़ना पता नहीं, एक दुखी पति का छलका दर्द…(देखें वीडियो)

    गाड़ी मांगने पर कर रहे टालमटोल

    कार की बुकिंग कराने वाले बलोंन बाखला व वंशीधर यादव ने बताया कि शोरूम के ब्रांच मैनेजर रंजीत कुमार व सेल्स मैन पप्पू गुप्ता ने एक दर्जन ग्राहकों को गाड़ी देने के नाम पर 25 लाख से अधिक रुपये लिये। अब गाड़ी मांगे जाने पर वे टालमटोल कर रहे हैं।

    Read more:रूपा तिर्की मौत मामले की जांच शुरू, न्यायिक जांच आयोग को DGP नीरज सिन्हा ने दी जांच की जानकारी

    पुलिस ने बताया रांची का है मामला

    गुमला सदर थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि रुपये ठगने का यह मामला रांची के सदर थाना का है। शोरूम के दो लोगों को थाना लाया गया था। बाद में छोड़ दिया गया है। फिलहाल उनके सामान को भी शोरूम में ही रखा गया है। इस बीच रांची के थाने से उन्हें कॉल कर बताया गया है कि उनके साथ ठगी हो गई है और शोरूम के दोनों कर्मचारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया गया है। गुमला के शोरूम को भी सील कर दिया गया है।

    Read more:BREAKING : झारखंड में 58 वन क्षेत्र पदाधिकारी इधर से उधर, जानिये कौन कहां गये

    - Advertisement -
    spot_img
    spot_img
    spot_img

    Related articles

    Weekly Horoscope ( साप्ताहिक राशिफल )