February 28, 2024
Wednesday, February 28, 2024
More
    17 C
    Patna
    16.1 C
    Ranchi
    12 C
    Lucknow
    spot_img

    #KODERMA में थाने पर पथराव, पुलिस पर लगाया ये आरोप

    spot_img

    Published On :

    KODERMA : कोडरमा जिले में गांगडीह के गुस्साए लोगों ने सतगावां थाना पर शनिवार को पथराव कर दिया। पुलिस पर मारपीट का आरोप लगा बासोडीह से नवादा मेन रोड गांगडीह के पास सड़क को भी जाम कर दिया। लोगों का आरोप है कि झाड़फूंक करने वाली एक वृद्ध महिला की शिकायत पर पुलिस गांव में आई और आरोपियों की पिटाई की।

    Read More : आध्यात्मिक और वैश्विक पर्यटन केंद्र के साथ स्मार्ट सिटी बनेगा अयोध्या: PM

    पुलिस के कब्जे में है महिला

    पुलिस का कहना है कि सारे आरोप बेबुनियाद है। दरअसल, एक परिवार ने झाड़फूंक करने वाली महिला के साथ मारपीट की थी। मौके पर पुलिस-प्रशासन द्वारा समझाने पर लोगों ने करीब 2 घंटे बाद जाम खत्म किया। वहीं, वृद्ध महिला को पुलिस ने अपने कब्जे में रखा है।

    Read More : एक्‍शन मोड में लोहरदगा एसपी, बोलीं- हर हाल में करें क्राइम कंट्रोल

    पुलिस ने आरोपियों को थाने में बुलाया

    ग्रामीणों का कहना है कि 3 दिन पूर्व इसी गांव के 10 साल के एक बच्चे की तबीयत खराब होने पर उसका झाड़फूंक कराने के लिए गांव की ही एक महिला से संपर्क किया गया। महिला ने झाड़फूंक करने से मना कर दिया। इस पर बच्चे के परिजनों ने महिला के साथ मारपीट की। इधर, महिला ने सतगावां थाना में डायन कह प्रताड़ित करने का आरोप लगा शिकायत की। शुक्रवार को पुलिस ने आरोपियों ने थाना बुलाया पर कोई भी वहां नहीं पहुंचा।

    Read More : मछली पकड़ने के विवाद में फा‍यरिंग, आरोपी गिरफ्तार, देसी कट्टा जब्त

    पुलिस ने की पिटाई

    शनिवार को पुलिस गांव पहुंची और आरोपियों को फटकार लगाई। बच्चे के परिजनों व ग्रामीणों का आरोप है कि सतगावां पुलिस ने गांगडीह पहुंचकर जमकर मारपीट की। इसमें 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सतगावां ले जाया गया। घायलों में राजकुमार राजवंशी (35), जानकी राजवंशी व उनकी पत्नी शोभा देवी (28) और 12 साल का बेटा शामिल है। इसे लेकर ही ग्रामीणों का पुलिस के प्रति आक्रोश भड़का।

    - Advertisement -
    spot_img
    spot_img
    spot_img

    Related articles

    Weekly Horoscope ( साप्ताहिक राशिफल )