29 C
Ranchi
Saturday, October 23, 2021

Latest Posts

…और बेजूबान की अंतिम विदाई ने तोड़ दिया लोगों का दिल (वीडियो)

kohramlive desk : पशु-पक्षियों में भी संवेदना होती है। वे अपने दोस्‍त की मौत पर दुखी होते हैं और दूसरे जीव उसे सांत्‍वना देते हैं। इसी तरह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए सुशांत नंदा ने लिखा है, ऑस्ट्रेलियाई गलाह, जिसे गुलाबी और ग्रे कॉकटू के नाम से भी जाना जाता है, अपने साथी की मौत से दुखी है।

इसे भी पढ़ें :JEE Main के तीसरे-चौथे सेशन के एग्‍जाम डेट का आज होगा एलान

इसे भी पढ़ें :दिवंगत पूर्व केंद्रीय मंत्री की पत्नी का दिल्‍ली में मर्डर

वीडियो को 50 हजार से ज्‍यादा बार देख चुके लोग

4 जुलाई की शाम को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 50 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। 4400 से ज्यादा लाइक्स और 1000 से ज्यादा बार इस वीडियो को रिट्वीट भी किया जा चुका है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पक्षी जो हुबहू तोते की तरह नजर आ रहा है उसका साथी मर गया है। अपने साथी की मौत से वह इतना बिचलित हो रहा है कि वह कभी इधर तो कभी उधर भागता हुआ दिख रहा है। कभी वह उसके मृत पड़े शरीर के पास जाकर उसे जगाने की कोशिश करता है तो कभी जोर-जोर से चिल्लाने लगता है।

Read More : 100 नंबर डायल कर खुद को बचा ली सोनम, देखें EXCLUSIVE वीडियो

Read More : पशुपति पारस के मंत्री बनते ही भड़के चिराग, कह दी ये बड़ी बात…

वीडियो में दिख रहे अन्‍य पक्षी

वीडियो में अन्य पक्षी भी दिख रहे हैं। वे गमगीन पक्षी को सांत्वना देने पहुंचे हैं। सभी पक्षी झुंड में कुछ उसी तरह से बैठे हैं मानो किसी इंसान की मौत होने के बाद लोग शोकसभा में शामिल होने के लिए पहुंचते हैं।

Read More :तेज रफ्तार कार ने 6 लोगों को कुचला, 2 की मौत, 3 जख्‍मी

इसे भी पढ़ें :CBSE 10वीं-12वीं के Syllabus में बिग चेंज, 2 बार होंगे दोनों EXAMS

Latest Posts

Don't Miss

Photo News