spot_img
Sunday, August 14, 2022
spot_img
Sunday, August 14, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

Akshay Kumar की नई फिल्म लक्ष्मी बम 9 नवंबर को होगी रिलीज

- Advertisement -

कोहराम लाइव डेस्क : Akshay Kumar की फिल्म ‘लक्ष्मी बम‘ लंबे समय से चर्चा में है। फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज हो रही है। फिल्म का ट्रेलर 9 अक्टूबर को रिलीज कर दिया गया है। एक महीने बाद 9 नवंबर को फिल्म रिलीज हो रही है। मूवी पहले थिएटेर में रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर रिलीज किया जा रहा है।

Akshay Kumar एक किन्नर का रोल अदा कर रहे

पहले Akshay Kumar ने ‘हाउसफुल 4’ के लुक से लोगो में एक्साइटमेंट भर दी थी तो वहीं, अब अक्षय कुमार ने ‘लक्ष्मी बम’ के दमदार लुक से सबको चौंका कर रख दिया है। इस लुक में अक्षय कुमार साड़ी पहने, बिंदी लगाए मां दुर्गा की प्रतिमा के पास खड़े नजर आ रहे हैं।  दरअसल, लक्ष्मी बॉम्ब में Akshay Kumar एक किन्नर का रोल अदा कर रहे हैं।  उनके रोल के मुताबिक उनका यह लुक काफी शानदार लग रहा है। इस अंदाज को देखकर लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं, साथ ही उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही है।

फिल्म को कंचना का रीमेक बताया जा रहा है

- Advertisement -

बता दें कि Akshay Kumar की फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ हॉरर कॉमेडी ड्रामा पर आधारित है। अक्षय की यह फिल्म तमिल फिल्म कंचना का रीमेक बताया जा रहा है। इस फिल्म को जहां शबीना खान और तुषार कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं तो वहीं फिल्म का निर्देशन साउथ के जबरदस्त कलाकार राघव लॉरेंस कर रहे हैं, फिल्म में एक्ट्रेस Kiara Advani मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी।

इसे भी पढ़ें : World Mental Health Day पर लोगों को संवेदनशील और जागरूक करें

इसे भी पढ़ें : Indian-Railways ने रिज़र्वेशन के नियमों में किया बड़ा बदलाव

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

Recent articles

Don't Miss

spot_img