पूजा मैडम के बाद एक और घोटाले का हो सकता है सनसनीखेज खुलासा, देखें वीडियो…

Published:

Ranchi (Pawan Thakur and Rajesh Singh): सत्‍ता के गलियारे में हुकूमत करने वाली पूजा मैडम के हर कनेक्‍शन को खंगाला जा रहा है। उनके मोबाइल के व्‍हाट्सअप की चैटिंग को देखा जा रहा है। पाटी-साटी से लेकर लेनदेन के कुछ एविडेंस मिले हैं। चैट करने वालों में वैसे कुछ शख्‍सों के नाम सामने आये हैं, जिनका अपना एक अलग वजूद है। कुछ आईएएस अफसर ऐसे भी हैं, जिनका नाम पूजा मैडम के साथ गर्वनर हाउस से पीएमओ तक भेजा गया है। इसमें एक आईएएस अफसर ऐसे हैं, जिनके कारनामे के किस्‍से अनेक हैं। हो सकता है पूजा मैडम के बाद इनकी बारी आये। घपला-घोटाला करने में माहिर यह अफसर एक महत्‍वपूर्ण विभाग का मुखिया है। मैडम के पति अभिषेक झा, सीए सुमन कुमार और बिल्‍डर अभिजीत सेन के बाद ईडी ने जेएमएम के पूर्व कोषाध्‍यक्ष रवि केजरीवाल को तलब किया। करोड़ों रुपये के हुये घपले-घोटाले को लेकर कई साक्ष्‍य और सबूत ईडी ने जुटा लिये हैं। जांच की आंच टॉप टू बॉटम तक जा सकती है। पूरे प्रकरण में अब एक ऐसे शख्‍स का नाम उभरकर सामने आया है, जिसके ईडी के पंजों में आने के बाद ही सनसनीखेज खुलासा हो सकता है। यह शख्‍स बिहार का रहनेवाला है।

करीब 14 साल पहले झारखंड की धरती में अपना कदम रखा। दिल्‍ली में पढ़ाई-लिखाई की। इस शख्‍स का एक जूनियर साथी पावरफुल आईएएस अफसर है। कोयले के काले धंधे में इस शख्स का चेहरा दिनों दिन हीरे की तरह चमकता जा रहा है। अब तो धन-दौलत, सोहरत का ऐसा नशा छाया है कि पूरे राज्‍य में जाम में जाम टकराने का ठेका भी लेने लगा है। राजधानी रांची में इनके कई आलीशान म‍कान है। कुछ खास जगहों में इसका बेरोक-टोक आना-जाना है। मन मुताबिक जो चाहता है हासिल कर लेता है। यह सबकुछ पूजा मैडम की आभा और प्रताप की महिमा है। इस शख्‍स की तरफ भाजपा सांसद निशिकांत दूबे ने भी अपना इशारा किया है।

सूत्रों का दावा है कि अगर केवल “आंगन” को झांक लिया जाये तो 17 सौ करोड़ रुपये का हिसाब-किताब देना कई लोगों के लिए मुश्किलें खड़ी कर देगा। उपलब्‍ध दस्‍तावेज दर्शा‍ते हैं कि बिना सप्‍लाई के पेमेंट करने का काम बेखौफ हुआ है।
पूजा मैडम की ताकत का गुरूर और दबदबा ऐसा था कि हर उल्टा-पुल्टा काम करती चली गयी। रिजल्ट आज सामने है। ED के पंजों में जकड़ी मैडम अब ज्यादातर सवालों पर खामोशी की चादर ओढ़ लेती है। मैडम के पति अभिषेक झा और CA सुमन कुमार ने अब तक कई राज उगल दिए है। करीब डेढ़ सौ करोड़ रुपये से ज्यादा खर्च कर पल्स हॉस्पिटल और डाइगनोस्टिक सेंटर की नींव खुदाई से लेकर इमारत खड़ी करने तक का लेखा जोखा लिया जा रहा है।
जिस जमीन पर हॉस्पिटल बना, उसमें भी कई लोचा है। ED के अधिकारी यह भी पता कर रहे है कि इस हॉस्पिटल को खड़ा करने में पूजा मैडम का किसने-किसने साथ दिया और किसका-किसका पैसा लगा है। मददगारों और पनाहगारों की भी लिस्ट तैयार की जा रही है। लिस्‍ट की फेहरिस्‍त लंबी होती जा रही है। कल तक कदम से कदम मिलाने और आगे पीछे करने वाले लोग अब मैडम को पहचानने से भी बच रहे हैं। राजधानी के कई बिल्डरों के साथ मैडम के गहरे ताल्लुकात रहने की बात सामने आ रही है। ऐसे लोग मैडम से गाहे-बगाहे जायज और नाजायज फायदे उठाते रहे हैं। कुछ व्यवसायी से भी उनके करीबी रिश्ते हैं। कई नाम ऐसे हैं जो मैडम की काली कमाई में उनका पूरा साथ देते थे। सूत्रों का कहना है कि पल्स हॉस्पिटल की जमीन की कुंडली और इसे लेकर हुई सौदेबाजी को भी पूरा खंगाला जा रहा है। मैडम की मुसीबतें बढ़ने वाली है। दूसरी तरफ रांची जेल प्रशासन भी अलर्ट मोड में है। संभावना है कि रिमांड की अवधि खत्म होते ही पूजा मैडम को पुनः जेल जाना पड़ेगा।

Read More : अब ट्रेन में बच्चों के सोने का No Tension, रेलवे ने शुरू की यह सुविधा

Read More : Reliance Jio फिर नंबर वन पर, 4जी डाउनलोड स्पीड में 2 Mbps का उछाल– ट्राई

Read More : Aashram 3 Trailer: 6 सीन्स में सारी हदें पार कर गईं ईशा गुप्ता, देखें…

Read More : काले हिरण और मोर को मारा, पकड़ने गये SI समेत 3 पुलिसवालों की हत्‍या

Read More : रेलवे गार्ड अब बन गए Train Manager

Read More : पुराने Smart Phone पर मिलेंगे ‘फुल पैसे’, इन बातों का रखें ध्यान

Read More : Reliance Brands और ईटली के टॉड्स एस.पी.ए. के बीच हुआ फ़्रैंचाइज़ी समझौता

Read More : अनुराग गुप्ता बने ADG ट्रेनिंग, अजय कुमार सिंह को DG ACB का प्रभार

Related articles

Recent articles

Follow us

Don't Miss