spot_img
Sunday, August 14, 2022
spot_img
Sunday, August 14, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

इंजीनियर समेत मिले 31 नए संक्रमित, दो  मरीज ने  तोड़ा  दम

- Advertisement -

सतर्क रहे तो संक्रमण पर काबू पा सकते हैं 

भागलपुर: जिले में 31 कोरोना संक्रमित मिले, जिसमें रेलवे के वरीय इंजीनियर और दो स्वास्थ्य कर्मचारी भी शामिल हैं। अब तक जिले में 6,940 लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। हालांकि राहत की बात यह है कि 6,266 लोग स्वस्थ भी हो चुके हैं, लेकिन संक्रमित भी प्रतिदिन मिल रहे हैं।वहीं, सिविल सर्जन डॉ. विजय कुमार सिंह ने कहा कि जिले में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार कमी हो रही है। अगर लोग सतर्क रहेंगे तो कोरोना संक्रमण पर जल्द काबू पाया जा सकता है।

इसे भी पढे : होटल के पीछे मिला होटल कर्मी का शव, जांच में जुटी पुलिस

- Advertisement -

जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल की दो स्वास्थ्य कर्मचारियों के अलावा हबीबपुर में ढाई वर्ष की बच्ची भी संक्रमित हुई है। भीखनपुर, तिलकामांझी, मिरजानहाट, जीरो माइल, साहेबगंज में लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।टीटीसी कोविड सेंटर से शनिवार को स्वस्थ होने पर बरारी के युवक को छुट्टी दे दी गई। 12 दिन पहले कोरोना पॉजिटिव होने पर टीटीसी सेंटर में भर्ती किया गया था। डॉ. नीरज गुप्ता और डॉ. अखिलेश कुमार विजय ने युवक को 14 दिन तक घर में रहने की सलाह दी।

पांच घंटे के भीतर दो कोरोना मरीजों की मौत

जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल (जेएलएनएमसीएच) में लगातार कोरोना मरीजों की मौत हो रही है।  शनिवार को भी पांच घंटे के भीतर दो मरीजों ने दम तोड़ दिया, जिसमें से एक नवगछिया और दूसरा झारखंड के साहेबगंज का मरीज शामिल है। अबतक अस्पताल में भर्ती 88 कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है। पांच, नौ और 10 सितंबर को भी दो-दो संक्रमितों की मौत हो गई थी।

नवगछिया की 62 वर्षीय बुजुर्ग महिला को 16 सितंबर को आइसीयू में भर्ती कराया गया था। अस्पताल अधीक्षक डॉ. अशोक भगत ने बताया कि शनिवार को उसे सांस लेने में परेशानी होने लगी और ऑक्सीजन का लेबल भी कम होने लगा। दिन में 10.45 बजे उसकी मौत हो गई। साहेबगंज के 45 वर्षीय व्यक्ति की मौत सुबह छह बजे हुई। उसे 18 सितंबर को आइसीयू में भर्ती किया गया था। जांच में कोरोना पॉजिटिव मिला था।

इसे भी पढे : सारना धर्म कोड लागू करने की मांग, बनाई मानव श्रृंखला

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

Recent articles

Don't Miss

spot_img