spot_img
Thursday, August 18, 2022
spot_img
Thursday, August 18, 2022
spot_img
spot_img

Related articles

मां और बच्ची का शव कुएं में मिला, पति फरार, हत्या की आशंका

- Advertisement -

साहिबगंज :  महिला और उसकी बच्ची का शव कुएं से मिलने के बाद साहिबगंज जिले के बरहेट संताली उत्तरी पंचायत में सनसनी है। स्थानीय लोगों और महिला के परिजनों ने उक्त महिला के पति पर हत्या का आरोप लगाते हुए कहा है कि उसके पति ने दोनों को जान से मारकर शवों को कुएं में फेंक दिया। घटना के बाद से ही पति फरार है।

विवाहिता को प्रताड़ित करता था उसका पति

उक्त विवाहिता के परिजनों का घटना के संबंध में कहना है कि महिला का पति मो. हाफिज आए दिन अपनी पत्नी तोहरण बीबी को प्रताड़ित करता था। उसे मारकर फेंक देने की धमकी भी देता था। तीन-चार बार यह मामला पंचायत में उठाया गया। पति दर्जी का काम करता है।  शव मिलने की सूचना के बाद ग्रामीणों ने काफी मशक्कत के बाद शव को कुएं से बाहर निकाला। ग्रामीणों ने बताया कि तोहरण बीबी बोरियो थाना क्षेत्र के गौरीपुर गांव की है।

- Advertisement -

इसे भी पढ़ें : मॉर्निंग वॉक पर निकले थे, हाथी ने कुचलकर मार डाला

हत्या के एंगल की भी जांच कर रही पुलिस

घटना की सूचना पाकर मृतका के भाई समेत अन्य परिजन तुरंत मौके पर पहुंचे। मृतका के परिजनों की शिकायत पर पुलिस हत्या कर शव को कुएं में फेंकने के एंगल पर भी छानबीन कर रही है। इसबीच थाना प्रभारी टीएन झा ने बताया कि अभी मृतका के परिजनों ने लिखित रूप से थाना में कोई शिकायत नहीं की है। शिकायत मिलने पर उसी मुताबिक केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। समाचार भेजे जाने तक शव को पोस्टमार्टम के लिए साहिबगंज सदर अस्पताल भेजने की तैयारी चल रही थी।

इसे भी पढ़ें : धनबाद में जमीन धंसने से घर जमींदोज, मच गया हड़कंप

- Advertisement -
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

Published On :

Recent articles

Don't Miss

spot_img